24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

पति संजय ने हनीमून पर ही Karisma Kapoor की दोस्तों के सामने लगा दी थी बोली, बदले में मिलने वाला था…

फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए एक जमाने में अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वाली करिश्मा कपूर की लाइफ काफी ज्यादा उलझी हुई रही है। उन्होंने जिस समय फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। उसको लेकर भी उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उनके इस कदम से उनके परिवार वाले उनसे बेहद नाराज हो गए थे।
karisma kapoor sanjay kapur

तलाक के बाद से ही बॉलीवुड से दुरी

- Advertisement -

जिसके बाद उन्होंने जब अपने करियर के अच्छे समय पर शादी की तो यह फैसला भी उनका सही साबित नहीं हुआ। करिश्मा कपूर और अभिनेत्रियों में गिनी जाती जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में ही अपना अदाकारी का जलवा बिखेरना चालू कर दिया था इतना ही नहीं उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए बड़े कलाकारों के साथ में स्क्रीन शहर की और इस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया।

karisma kapoor Husband Sanjay
लेकिन अब वे पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से दूर है लेकिन आज हम आपको उनकी शादीशुदा जीवन के बारे में कुछ ऐसी जानकारी बताने वाले हैं। जिससे आप अब तक अनजान रहे होंगे। करिश्मा ने बॉलीवुड में रहते हुए खूब नाम कमाया है। इतना ही नहीं उनकी अदाकारी को खूब पसंद भी किया गया। करिश्मा ने यू तो कई कलाकारों के साथ काम किया। लेकिन उनकी जोड़ी अभिनेता गोविंदा के साथ कुछ ज्यादा ही अच्छी बैठती थी।

करिश्मा के ब्रांड को देखकर की थी संजय ने शादी

karisma kapoor Husband Sanjay 1
बता दें कि गोविंदा और करिश्मा जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। लेकिन करिश्मा ने अपने करियर के पीक पर साल 2003 में बिजनैसमैन संजय कपूर से शादी करली। लेकिन उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए एक जमाने में अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वाली करिश्मा कपूर की लाइफ काफी ज्यादा उलझी हुई रही है। उन्होंने जिस समय फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। उसको लेकर भी उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Karisma Kapoor Sanjay Marriage
उनके इस कदम से उनके परिवार वाले उनसे बेहद नाराज हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने जब अपने करियर के अच्छे समय पर शादी की तो यह फैसला भी उनका सही साबित नहीं हुआ। संजय कपूर से शादी करने के बाद करिश्मा ने इस शादी को लेकर अपने इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे किए थे। जिसे सुन सभी हैरान हो गए। बता दें कि दोनों ने 13 साल बाद 2016 में तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने इस शादी के बारे में बताते हुए इंटरव्यू के दौरान कहा कि संजय ने सिर्फ उनसे शादी उनकी कामयाबी को देखकर की थी।
Karisma Kapoor Sanjay Divorce

संजय के बुरे व्यवहार के बाद हुई अलग

क्योंकि मैने बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम कमा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने आगे बताया की संजय ने हनीमून के समय दोस्तों से मेरी बोली भी लगवा दी थी। संजय के इस तरह के व्यवहार को समझ नहीं पा रही थी कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं। करिश्मा का कहना था कि मुझसे शादी करने के बाद भी वे अपनी पहली पत्नी के बहुत करीब थे। दोनों के बीच में मुलाकाते भी हुआ करती थी। संजय मुझे नीचा दिखाने और जलील करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे।

Karisma Kapoor Sanjay Kapoor Baby
इतना ही नहीं उन्होंने कई बार मुझे अपशब्द भी बोले हैं। लेकिन में उनको कुछ बोल नहीं पाती थी। संजय के व्यवहार मेरे साथ बिलकुल भी सही नहीं थे। संजय ने मुझसे शादी करके जैसे कोई बड़ी ट्रॉफी जीत ली हो ऐसा उन्होंने मुझे कई बार एहसास दिलाया था। उनको मेरी कोई चिंता नहीं थी। वे बस अपने दोस्तों में खुद को बड़ा बताना चाहते थे। मेरे साथ जो हुआ उससे ज्यादा उन्होंने मेरी मां के साथ भी बहुत बुरा व्यवहार किया। बता दें कि करिश्मा से तलाक लेने के बाद संजय ने प्रिया सचदेव से शादी करली थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!