24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

भारत के बाद चीन में धमाल मचाने को तैयार Sushant Singh Rajput की फिल्म छिछोरे, 11000 स्क्रीन पर होगी रिलीज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उन्होंने अपने 34 साल के करियर में बहुत से ऐसे काम किए हैं। जिसकी वजह से उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत राजपूत ने अपने छोटे से करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया। इतना ही नहीं उन्होंने बहुत सी ऐसी फिल्मों में काम किया है।

- Advertisement -

chhichhore release in china

जिसकी वजह से उन्हें ताउम्र लोग याद करेंगे उन्होंने अपनी अदाकारी और अपने व्यक्तित्व से बड़ी लोकप्रियता कमाई थी। लेकिन उनके इस तरह दुनिया से चले जाने के बाद करोड़ों फैंस का दिल टूट गया और वह आज भी उनके लिए न्याय की मांग और उनको सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे जो कि भारत में लांच होने के बाद लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय रही थी।

नितेश तिवारी की है फिल्म

chhichhore release in china 1

इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया जिसे आज भी देखना सभी पसंद करते हैं। बता दें कि एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है उनकी फिल्में छिछोरे को पड़ोसी देश चाइना में भी रिलीज किया जा रहा है। बता दें कि यह फिल्म एक साथ 100 शहरों में और लगभग 11000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्म चाइना में रिलीज हो चुकी है जिन्होंने बड़ा व्यापार किया था।

chhichhore release in china 2

आमिर खान की फिल्म दंगल की चाइना में रिलीज हुई थी जिसे काफी ज्यादा प्यार मिला था। भारत के बाद चाइना में भी दंगल ने बड़ा व्यापार किया था। मीडिया जानकारी के अनुसार दंगल में दो करोड़ से ज्यादा का व्यापार किया था। वहीं आप चीन में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को रिलीज करने का प्लान तैयार हो चुका है इसे जनवरी 7 को नए साल 2022 में रिलीज किया जाएगा। ‘छिछोरे’ भारत में 6 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को स्टोरी के आधार पर काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

कंटेंट के लिए मिली तारीफ

chhichhore release in china 3

बता दें कि आपको फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी देखने को मिली थी। फिल्म की स्टोरी सफलता और असफलता पर आधारित है जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया इस फिल्म ने अब तक कई अवार्ड भी अपने नाम किया है। फिल्म को फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है इतना ही नहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी सुनने के लिए अवार्ड मिला साथ ही छिछोरे को बेस्ट हिंदी फिल्म का इसी साल राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका गया था।

chhichhore release in china 4

फिल्म को आज भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि इस फिल्म में सुशांत राजपूत का शानदार किरदार देखने को मिला था। अब इस दुनिया में मौजूद नहीं है तो उनकी याद में भी फिल्म को काफी देखा जाता है। क्योंकि इस फिल्म में एक सीन ऐसा आता है जब सुशांत सिंह राजपूत के बेटे सुसाइड करने की कोशिश करते हैं और जिन्हें वह काफी ज्यादा समझाते हैं। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार किया था। इतना ही नहीं यह फिल्म साल 2019 की बेस्ट फिल्म भी रही हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!