फिल्म रामलीला के सेट पर कुछ इस तरह शुरू हुई थी दीपिका पादुकोण संग रणबीर सिंह की प्रेमलीला

वैसे तो हर बॉलीवुड कलाकार की लव स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होती है। लेकिन कई कलाकार ऐसे हैं। जिन्होंने शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर लोगों के बीच में अच्छी पॉपुलरटी बनाई है। इतना ही नहीं लोग उनके रिलेशनशिप के बारे में जानना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की है। दोनों ही आज अपना खुशहाल जीवन बिता रहे हैं तो चलो आज हम आपको बताते हैं दोनों की लव स्टोरी के बारे में।

ranveer singh deepika padukone

दोनों ही कलाकार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं इन दोनों ही कलाकरों द्वारा कई फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को खासा पसंद भी किया गया। बता दे कि दोनों ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। यह दोनों ही फिल्म काफी ज्यादा हिट भी साबित हुए। वहीं रामलीला फिल्म के दौरान ही दोनों ही कलाकारों के बीच नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


दोनों ही कलाकार एक दूसरे को 6 साल तक डेट करते रहे। उसके बाद साल 2018 में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। बता दें कि इस दौरान उन्होंने कई बार इंटरव्यू दिए और दोनों का ही कहना है कि शादी करने का फैसला उनकी लाइफ में सबसे अच्छा फैसला रहा है। शादी के बाद एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी करने के फैसले को अपनी जिंदगी का बेस्ट फैसला बताया था।

Ranveer Deepika Raslila

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों ही कलाकारों के बीच में नज़दीकियां फिल्म राम लीला में दोनों को ही कास्ट करने के दौरान ही चालू हो गई थी बता दें कि इस फिल्म के सेट पर आपस में मिला करते थे बस यही इशारों इशारों में बात आगे तक बढ़ती चली गई और ऐसे ही दोनों ने एक दूसरे को लगभग 6 साल तक का समय दिया उसके बाद शादी के बंधन में बंध गए। और आज दोनों ही कलाकार खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *