शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का बड़ा खुलासा, मेरी पूर्व पत्नी कविता के मेरे जीजा के साथ थे संबंध

हिंदी सिनेमा में फिटनेस क्वीन के नाम से जाने जाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने परिवार के साथ अपना 46वां जन्मदिन मनाया था। इसके बाद से ही अभिनेत्री चर्चाओं में चल रही है बता दें कि उनके पति राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनकी शादी तोड़ने का आरोप शिल्पा पर लगाया है।

Raj Kundra

यह पहली बार नहीं है जब कविता ने शिल्पा पर इस तरह कोई आरोप लगाया हो। वे इस बात को कई बार कह चुकी है। बता दें कि राज की पहली पत्नी कविता ब्रिटिश बिजनेसमैन बाल कृष्णन की बेटी हैं। और दोनों ने साल 2003 में शादी की थी दोनों की एक बेटी है। लेकिन दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद से ही कविता का कहना है कि शिल्पा शेट्टी के राज के जीवन में आने के बाद मेरा घर टूट गया। और कविता ने शिल्पा पर कई तरह के आरोप लगाए।

Raj Kavita Kundra

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे उन्होंने उनके राज के साथ रिश्ते टूटने को लेकर अपनी बात रखी है। इस दौरान उन्होंने बताया था कि शिल्पा शेट्टी के राज की जिंदगी में आने के बाद ही उनके जीवन में समस्या आना चालू हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया था कि शिल्पा ही असली वजह है शादी तोड़ने की उन्होंने इमोशनल होते हुए आगे कहा कि मैं शिल्पा और राज की तस्वीरें साथ में देखती हूं और सोचती हूं कि वो मेरे पति के साथ हैं, वो मेरी ज़िंदगी जी रही हैं।

Shilpa Shetty Raj kundra

इतना ही नहीं कविता द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा हाईलाइट हो गई थी। खबरें तो यह भी है कि शिल्पा के राज कुंद्रा के जीवन में आने के बाद राज पूरी तरीके से शिल्पा की ही बात माना करते थे। और उन्होंने कविता को पूरी तरह भुला दिया। यही कारण है कि कविता ने बाद में इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बात सबके सामने रखी हो शिल्पा पर अपनी शादी तोड़ने का आरोप लगाए।

Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding

इस वीडियो के आने के बाद अब उनके पति राज कुंद्रा न भी खुलकर अपनी बात सबके सामने रखी है। हाल ही में राज ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पहली पत्नी लेकर कई बड़े राज खोले हैं। उन्होंने कहा,”ये दुख की बात है कि मेरी पत्नी के बर्थडे के कुछ दिन बाद 11 साल पुरानी खबर वायरल हो रही है।।इसके पीछे स्पष्ट रूप से एक एजेंडा है। मैं पिछले 12 से चुप हूं लेकिन अब बस बहुत हो गया।”

shilpa shetty raj kundra

राज ने अपनी पहली पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे खिलाफ बोलने के लिए कविता कई मीडिया एजेंसियों से हजारों पाउंड लिया करती थी। मेरी छवि खराब करने के लिए कविता इस तरह के इंटरव्यू दिया करती थी। आज वे शादी टूटने का जवाबदार शिल्पा को बता रही है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है शादी टूटने की बजाह कविता खुद है। इतना ही राज ने कहा की कविता के उनके घर वालों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे।

family of shilpa shetty raj kundra

कविता हर छोटी बात पर उनके घर वालों के साथ लड़ाई किया करती थी। इतना ही नहीं वे अक्सर बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाया करती थी। जहां वे ज्यादातर समय राज के एक्स जीजा के साथ समय बिताया करती थी। मैंने कविता को धोखा नहीं दिया पर उन्होंने मुझे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *