‘मैं तेरा ख्याल रखूंगी मां’, पिता के निधन के बाद मां के लिए हिना खान ने लिखी इमोशनल पोस्ट!

छोटे पर्दे की मशहूर कलाकार हिना खान के परिवार पर अभी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है बता दें कि उनके पिता का पिछले महीने ही कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया जिसके साथ में थे अभी तक वे उबर भी नहीं पाई है और पूरे घर की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ चुकी है लेकिन वह भी इस जिम्मेदारी को पूरी समझदारी के साथ में निभा रही है।

Hina Khan Family

लेकिन यूं अचानक उनके पापा का चले जाना किसी बड़े सदमे से कम नहीं उन्हें आज भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनके पिता इस तरह उन्हें छोड़ कर चले गए है। हिना खान के पिता के इस तरह चले जाने के बाद अब उनके कंधों पर अपनी मां की भी सारी जिम्मेदारी आ गई अब दोबारा काम पर भी लौट आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)


लेकिन जो गहरा सदमा उनको लगा है उससे उबरने में उन्हें अभी काफी समय लगेगा। इस दुख की घड़ी में अपनी मां का सबसे बड़ा सहारा हिना खान बनी है और उन्होंने अपनी मां से कई बातें की है उन्होंने कहा है कि वह हर एक मोड़ पर अपनी मां का साथ देंगे और उनका पूरा ख्याल रखेंगी। हिना खान वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वह इनसे दूरी बनाए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)


वही हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए बड़ी इमोशनल बातों को सभी के साथ शेयर किया है उन्होंने अपनी मां को लेकर लिखा है कि,’मां, तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक..मैं कोई थेरपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन वादा करती हूं कि मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगी, तुम्हारे आंसू पोंछूंगी और तुम्हारी सुनूंगी। हमेशा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)


हिना खान की या पोस्ट पढ़कर अब हर कोई भावुक हो रहा है। और हो भी क्यों ना मां के लिए बेटी का इस तरह प्यार देखकर कोई भी इंसान अपने आंसू नहीं रोक पाएगा। कुछ समय पहले ही हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह रोजाना अपने पिता से बातें करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *