24 C
India
Sunday, September 19, 2021

तारक मेहता शो के सुंदर लाल की पत्नी हेमाली सुंदरता में देती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी चुनौती

फेमस कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में पहचान बनाने वाली दिशा वकानी पिछले कुछ सालों से इस शो को छोड़ चुकी है बता देगी उनकी वापसी को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा कभी भी सेट पर दोबारा आ सकती है लेकिन उनकी तरफ से अभी इस तरह का कोई भी जवाब नहीं दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है इतना ही नहीं अभिनेत्री बी ग्रेड की फिल्में भी कर चुकी है।

- Advertisement -

mayur and disha vakani

लेकिन दिशा को सबसे बड़ी पहचान तारक मेहता शो के किरदार दयाबेन ने दिलाई है। वैसे तो इस सीरियल के सभी किरदार लोगों को हंसाने का काम करते हैं लेकिन शो में कभी कबार लोगों को एंटरटेन करते हुए दिखाई देने वाले सुंदरलाल के बारे में आज हम आपको कुछ बताने जा रहा है। शो में दयाबेन के भाई सुंदरलाल हमेशा ही अपने जीजा जेठालाल को परेशान करते हुए नजर आते हैं और उनकी यही अदा है लोगों को लुभाने का काम करती है।

Mayur vakani

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बहन के भाई के रूप में दिखने वाले सुंदरलाल रियल लाइफ में भी उनके सगे भाई है और उनका नाम मयूर वकानी है। जो गुजराती सिनेमा के एक जाने-माने कलाकार भी है तो चलो आज सुंदर लाल के लाइफ स्टाइल के बारे में आपको बताते हैं। शो मे हमेशा जेठालाल से पैसे मांगते हुए दिखाई देने वाले सुंदरलाल रियल लाइफ में काफी ज्यादा स्टाइलिश है। इतना ही नहीं उनकी धर्मपत्नी किसी बॉलीवुड अभीनेत्री से कम नहीं लगती है।

Hemali Mayur vakani

इतने सफल कलाकार की पत्नी होने के बावजूद भी वह लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं। बता दें कि मयूर की धर्मपत्नी का नाम हेमाली है जो दिखने में काफी सुंदर दिखाई देती है। यही कारण है कि उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी की जाती है। लेकिन इसके बाद भी वे मनोरंजन दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। हिमाली अपने आपको काफी मेंटेन करके चलती है।

Hemali Mayur vakani

मयूर वकानी आज दो बच्चों के पिता हैं लेकिन उन्हें देख कर यकीन नहीं किया जा सकता है कि वह शादीशुदा भी है क्योंकि उन्होंने अपने आप को इतना ज्यादा फिट और सुंदर बनाया हुआ है ऐसा ही कुछ उनकी पत्नी के साथ भी है। एक बेटे और एक बेटी की मां होने के बावजूद भी हेमाली के चेहरे पर सुंदरता कम होने का नाम नहीं ले रही है।Hemali Mayur vakani

हेमाली की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वह काफी पढ़ी लिखी है और उन्हें पेंटिंग करने का भी काफी ज्यादा शौक है। बता दें कि पेंटिंग उनके पति मयूर वकानी भी बहुत अच्छी कर लेते हैं वह कई दफा बड़े-बड़े कलाकारों और नेताओं की पेंटिंग भी बना चुके हैं। उन्होंने एक बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एक पेंटिंग बनाई थी।

Hemali Mayur vakani

खबरों की माने तो अपनी बहन दिशा वकानी की तरह सुंदरलाल ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को काफी समय से छोड़ रखा है, और वे शो के सेट पर नजर नहीं आते हैं। वही लोगों द्वारा लगातार दोनों बहन भाइयों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शो में अपनी वापसी करेंगे और बात की जाए मयूर और उनकी पत्नी की तो दोनों ही आज अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Hemali Mayur vakani

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!