26 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

बहन के निधन से टूटे हर्षल पटेल इमोशनल पोस्ट साझा कर कहा-उसने बोला ‘मेरी फिक्र मत करना’अब मुझे अकेला छोड़ गई

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के शानदार गेंदबाज हर्षल पटेल आईपीएल 15 के दौरान अपनी टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि हर्षल पटेल का अब तक का आईपीएल करियर काफी शानदार रहा है। हर्षल पटेल ने अपनी दमदार गेंदबाजी के दम पर बड़े-बड़े दिग्गज क्रिकेटर को घुटने टेकने पर मजबूर किया है। उनके सामने पावर तोड़ बल्लेबाजी करना काफी कठिन होता है।

google news
Harshal Patel Sister Death 6

RCB के लिए हर्षल पटेल गेंदबाजी में तुरूप के इक्के से कम नहीं है। लेकिन हाल ही में हर्षल पटेल के लिए बुरी खबर सामने आई जिसके लिए उन्हें कुछ मैचों के लिए आईपीएल से दूर भी जाना पड़ गया था बता दे कि उनकी बहन का निधन हो गया जिसकी वजह से उन्हें फौरन ही अपनी टीम का साथ छोड़ना पड़ा और अपने घर लौटना पड़ा था। फिलहाल तो वह दोबारा टीम में आ चुके हैं।

Harshal Patel Sister Death 1

लेकिन हाल ही में उनकी एक इमोशनल पोस्ट काफी वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने अपनी बहन को याद करते हुए काफी कुछ लिखा है हर्षल पटेल अपनी बहन के काफी ज्यादा करीब थे। उनकी बहन भी उन्हें अपने खेल को लेकर काफी ज्यादा मोटिवेट करती थी। अपनी बहन को याद करते हो आजकल पटेल ने लिखा है कि मुश्किल हालातों में होने के बाद भी मुझे अपने खेल पर ध्यान देने को कहा करती थी।

Harshal Patel Sister Death 2

इतनी बड़ी मुश्किल में होने के बाद भी उन्होंनेसब चीजों को हंसते हुए पेश किया। उन्होंने आगे लिखा है कि अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही बहन ने उन्हें अपनी परवाह ना करते हुए, मोटिवेट करते हुए कहा कि अपने खेल पर ध्यान दो उनका ही हौसला है जो मैं उनको छोड़कर अपनी टीम के लिए मैच खेल सका। उन्होंने आगे लिखा है कि आगे चलकर वे वही काम करेंगे जो कि उनकी बहन चाहती थी।

google news
Harshal Patel Sister Death 3

हर्षल पटेल ने काफी ज्यादा इमोशनल होते हुए अपनी बहन को याद किया और कहा कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगे। वे उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। वे हमेशा उनको याद करेंगे। बता दें कि हर्षल पटेल की यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है। हर्षल का बहन के प्रति प्यार को देखकर सभी काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं। हर्षल पटेल दोबारा अपनी टीम में शामिल हो चुके हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles