24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

दूल्हे के दोस्तों ने दिया दुल्हन को ऐसा तोहफा देखकर गुस्से में लाल हुई दुल्हन, 10 मिलियन लोगों ने देखा

अक्सर शादियों (Marriage) के आये दिन ऐसे अजीबो गरीब वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते है जिसे देखकर अमूमन ही हँसी निकल पड़ती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है। जिसमे दूल्हे के दोस्तों (Groom Friends) की छेड़खानी से दुल्हन गुस्सा (Angry Bride) हो जाती है और दूल्हे के दोस्तों द्वारा लाया हुआ गिफ्ट (Gift) स्टेज पर ही फ़ेंक देती है।

- Advertisement -

Bald Bride viral news

दोस्तों शादी में हँसी मज़ाक तो चलता ही रहता है कभी दुल्हन की बहने दूल्हे के साथ छेड़खानी करते उसे परेशान करते और दूल्हे के साथ मस्ती करते हुए देखी जाती है। तो कभी दूल्हे के दोस्तों द्वारा दुल्हन के साथ हँसी ठिठोली का मंज़र आम बात है।

इस वीडियो में आप देखेंगे की दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे है, तभी वहां दूल्हे के दोस्त आ धमकते है और वो अपने साथ लाया हुआ गिफ्ट दुल्हन को थमा देते है। लेकिन ये क्या दुल्हन जैसे ही उस गिफ्ट को खोलकर देखती है, वो गुस्से में लाल पीली हो जाती है और उस गिफ्ट को फ़ेंक देती है. दरअसल उस गिफ्ट में एक दूध की बोतल होती है जिसे देखकर दुल्हन को ज्यादा ख़ुशी नहीं होती.

दूल्हे के दोस्तों की इस हरकत से साफ़ ज़ाहिर है की वो मज़ाक कर रहे थे और उनके इस तोहफे का मकसद दुल्हन को ये जता कर छेड़ने का था की अब उनकी शादी हो चुकी है और ज़ाहिर है की उनके बच्चे होंगे और उन्हें बॉटल की ज़रुरत पड़ेगी.ये वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!