24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

गुजरात के व्यापारी से भी कर चुके है राज कुंद्रा धोखाधड़ी, ऑनलाइन क्रिकेट गेम में लगाया 3लाख का चूना

19 जुलाई को हुई बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही एक के बाद एक कई आरोप उनकी कंपनी के ऊपर लगते आ रहे हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा राज कुंद्रा और उनके कुछ साथियों को सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया है जिसके बाद से ही लगातार इस मामले से जुड़ी हर एक बारीकी को क्राइम ब्रांच द्वारा खंगाला जा रहा है ताकि बड़े स्तर पर चल रहे इस रैकेट का पर्दाफाश किया जा सके।

- Advertisement -

Raj Kundra Shilpa Shetty

वहीं इस मामले में क्राइम ब्रांच मुंबई कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी उनके सामने बिठा कर इस पूरे मामले से जुड़ी हर एक पहलू पर सवाल जवाब किए हैं लेकिन उनके हाथ शिल्पा शेट्टी की तरफ से कोई खास सबूत नहीं लग पाया है इतना ही नहीं अभिनेत्री ने साफ तौर पर कहा है कि उन्हें इस मामले को लेकर कोई जानकारी नहीं है हालाकी राज कुंद्रा अभी भी पुलिस कस्टडी में है और आज उनकी कोर्ट में पेशी होना है।

लेकिन जब से यह मामला उजागर हुआ है उसके बाद से ही लगातार एक के बाद एक कई मामले खुलते जा रहे हैं जो राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ा रहे हैं बता दें कि अब हाल ही में गुजरात के एक दुकानदार द्वारा राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर एफ आई आर दर्ज करवाई गई है जिसमें उन्होंने राज कुंद्रा की कंपनी पर 3 लाख रूपए ठगी करने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के ऊपर ऐसे ही कई लोगों द्वारा सवाल उठाए गए है।

Hiren Parmar Raj Kundra

बता दें कि अहमदाबाद गुजरात (Ahmedabad, Gujarat) के रहने वाले व्यापारी हीरेन परमार (Hiren Parmar) ने राज कुंद्रा की कंपनी के ऊपर ऑनलाइन क्रिकेट स्किल-बेस्ड गेम (Online Cricket Skilled Based Game) का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने को कहा गया था और इसके लिए उनसे तकरीबन 3 लाख रुपए भी लिए गए थे। लेकिन उन्हें डिस्ट्रीब्यूटरशिप आज तक नहीं मिली है जिसके चलते उन्होंने पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि वे पहले भी इस मामले को लेकर शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई ठोस कार्यवाही नहीं होने के चलते उन्होंने दोबारा एफ आई आर दर्ज करवाई है।

वही खबरों की माने तो हीरेन ने पुलिस को बताते हुए कहा है कि ना जाने कितने लोगों के साथ इस तरह की ठगी (Fraudulent Case) हुई होगी। इसीलिए पुलिस को इस मामले की तह तक जाना बहुत ज्यादा जरूरी है। राज उनकी कंपनी द्वारा ना जाने कितने लोगों को ऐसे ही झांसा देकर करोड़ों रुपए ठग लिए होंगे लेकिन बहुत से लोग ऐसे होते हैं। जो खुलकर सामने नहीं आ पाते उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी मिली उन्होंने तुरंत ही मुंबई पुलिस से संपर्क कर लिया और अपने मामले से जुड़ी तमाम जानकारी उनको बताई।

Hiren Parmar Raj Kundra 1

सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में आज का दिन भी राज कुंद्रा के लिए काफी अहम हो सकता है क्योंकि आज उनकी कोर्ट में पेशी होना है। खेर देखने वाली बात यह होगी कि कोर्ट उन्हें जमानत देता है या फिर और उन्हें अभी पुलिस हिरासत में ही रहना पड़ेगा। जिस तरह एक के बाद एक कई खुलासे राज उनकी कंपनी के खिलाफ खुल रहे हैं इसको देखकर तो लग रहा है कि आगे चलके राज कुंद्रा की मुसीबतें और ज्यादा बढ़ने वाली है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!