वरमाला के दौरान स्टेज पर सो गया दूल्हा, सजधज के बैठी दुल्हन की हुयी हालत ख़राब

हिंदुस्तान में आजकल शादी की वीडियो कुछ ज्यादा ही वायरल होने लगी है,और हो भी क्यों ना? क्योंकि अक्सर इन शादियों में ऐसे कुछ नज़ारे देखने को मिल जाते है की वो कभी हँसी तो कभी दुःख के माहौल में बदल जाते है। कुछ ऐसा ही नज़ारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिल रहा है। जिसमें एक दूल्हा अपनी ही शादी में सोता हुआ दिखाई दे रहा है।

groom sleep on wedding

इस वीडियो में आप देख सकते है की दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए है जिसमे दूल्हा घोड़े बेचकर दुल्हन के बगल में बैठे बैठे सो रहा है। अब भला ये देखने के बाद हर कोई आश्चर्य में पड़ जायेगा की आखिर ऐसा भी क्या हुआ की दूल्हा अपनी ही शादी में बैठे बैठे सो गया ? वीडियो में आप देख सकते है की दूल्हे को परिवार वाले नींद से जगाने की कितनी कोशिश करते हुए नज़र आ रहे है लेकिन दूल्हा है की अपनी आँखे खोलने को तैयार ही नहीं है।


ऐसा लग रहा है मानो दूल्हा अपनी शादी के रस्मो रिवाज़ को निभाते निभाते इतना थक चूका है की वो घर जाने तक का इंतज़ार नहीं कर पाया और अपनी कुर्सी पर ही सो गया। सोते सोते कभी वो दुल्हन के कंधे पर सर रख देता है तो कभी अपनी गर्दन टेढ़ी करके सो रहा है। इस वीडियो को जिन भी लोगो ने देखा वो अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाया। कुछ ने तो ये तक कह दिया की दूल्हा अपनी ही शादी में टल्ली होकर आया है और अब खुदको संभाल नहीं पा रहा है। तो कुछ लोग दुल्हन के एक्सप्रेशंस को देखकर ये कह रहे है की आज तो दुल्हन इसे अपने कमरे में एंट्री नहीं देने वाली है।

तो देखा आपने दूल्हे को अपनी शादी में सोना कितना भारी पड़ गया है की एक तरफ तो उसे दुल्हन का गुस्सा झेलना पड़ रहा है वहीँ दूसरी तरफ लोगो के सामने हसीं का पात्र बन रहा है। इसलिए अगर आप भी शादी करने का सोच रहे है तो ये ज़रूर ध्यान रखिये की थक हारकर कहीं स्टेज पर ही न सो जाये वरना आपका भी यही हाल होगा जो इस दूल्हे का हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *