मशहूर कॉमेडियन शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर दर्ज हुई FIR, शो पर बंद होने का खतरा मंडराया, जाने वजह

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो द कपिल शर्मा शो के माध्यम से लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो बहुत कम समय में ही सफलता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया है आज इस शो की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि लोग इसे देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कोरोना की वजह से बंद हुए चौका एक बार फिर प्रसारण चालू कर दिया गया है।

google news

The Kapil Sharma Show

लेकिन हमेशा अपनी कॉमेडी के लिए चर्चा में रहने वाला द कपिल शर्मा शो इन दिनों विवाद के लिए चर्चाओं में बना हुआ है। दरअसल, शिवपुरी की जिला अदालत द्वारा द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए इस शो पर एफ आई आर दर्ज करवाने की मांग की है। कॉमेडियन शो पर आरोप है कि एक एपिसोड के दौरान कुछ कलाकार खुलेआम शराब का सेवन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि इस तरह से खुलेआम शराब पीना कानूनी रूप से अवैध है।

इतना ही नहीं जब भी किसी शो में इस तरह से नशीले पदार्थ को दिखाया जाता है तो उसमें इंस्ट्रक्शन भी दिया जाता है कि यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। बता दें कि अर्जी में 19 जनवरी 2020 के उस एपिसोड का जिक्र किया गया है जिसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को भी हुआ था। इस मामले में सुनवाई 1 अक्टूबर को होना है। लेकिन फिलहाल तो कपिल शर्मा का शो काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है।

google news

वहीं इस मामले को लेकर वकील का कहना है कि फोन में काफी खुली तरीके से भाषाओं का उपयोग किया जाता है इतना ही नहीं लड़कियों पर भी कई तरह के भद्दे कमेंट किए जाते हैं। वकील द्वारा यह भी स्पष्ट तौर पर बताया गया है कि शो के दौरान स्टेज पर कोर्ट लगाई गई और इस दौरान ही कलाकारों द्वारा शराब का सेवन किया गया जो कि अदालत की अवमानना है। इसीलिए वकील द्वारा धारा 356/3 के तहत जो भी इस मामले में दोषी है उन पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles