21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

साउथ अभिनेत्री संजना गलरानी पर दर्ज हुई FIR, कैब ड्राइवर के साथ गाली गलौज का लगा है आरोप

मनोरंजन दुनिया के कलाकार किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ कलाकार अपनी शानदार अदाकारी के लिए लोगों के बीच में चर्चा का विषय रहते हैं तो कुछ कलाकार ऐसे रहते हैं जो अदाकारी के साथ ही अपने विवादों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इनमे ही एक नाम आता है अभिनेत्री संजना गलरानी का जिन्होंने साउथ फिल्म और भोजपुरी गानों से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है।

- Advertisement -

sanjjanaa Galrani

लेकिन उनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले ही उन पर सफेद पाउडर का सेवन करने को लेकर आरोप लगे थे। इतने ही नहीं यह साबित होने के बाद उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई थी। यह मामला पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ कि एक बार फिर विवादों में आ गई है इस बार एक कैब ड्राइवर ने उनके ऊपर बदतमीजी करने को लेकर मामला दर्ज करवाया है। खबरों की मानें तो संजना ने बेंगलुरू के एक कैब ड्राइवर से उस समय विवाद कर लिया जब ऐसी चलाने को लेकर बात चल रही थी।

पूरे घटनाक्रम को लेकर कैब ड्राइवर का कहना है कि जब उन्होंने 5 तारीख को संजना को पिकअप किया उसके बाद उन्होंने AC चलाने की बात ड्राइवर के सामने रखी। लेकिन कैब ड्राइवर ने कोरोना प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए AC चलाने से इंकार कर दिया। इस बात पर संजना काफी ज्यादा निराश हो गई और उन्होंने एक ड्राइवर पर किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाने और सोशल मीडिया के माध्यम से उनको बदनाम करने की धमकी दी इतना ही नहीं ड्राइवर के साथ इस दौरान संजना ने गाली गलौज भी की।

इन सभी को लेकर के ड्राइवर ने एसोसिएशन के साथ मिलकर संजना के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है। मामला बढ़ता देख अभिनेत्री संजना ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए अपनी सफाई दी और उन्होंने उल्टा कैब ड्राइवर पर ही आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उन्हें गलत पते पर ले जा रहा था और संजना ने इस दौरान यह भी कहा है कि AC चलाने को लेकर कोरोना प्रोटोकॉल से संबंधित कोई भी बात नहीं हुई कैब ड्राइवर द्वारा कही गई बातें झूठी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!