21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

आर्यन खान सफेद पाउडर मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर ने खोले कई बड़े राज? बताई उस रात की हकीकत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है क्रूज रेव पार्टी मामले में एनसीबी के हत्थे चढ़े आर्यन खान से जुड़े कई राज दिन-ब-दिन खुलते जा रहे हैं जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें आगे भी बढ़ती हुई नजर आ रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दो बार कोर्ट में पेशी होने के बावजूद भी आर्यन खान और उनके साथी को जमानत नहीं मिल पाई है उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -

Aryan Khan

वह इस मामले से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने निकलकर यहां आ रही है कि आप नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा तारक शाहरुख खान के ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जा रही है। खबरों की मानें तो जिस ड्राइवर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ की जा रही है उन्हीं ने आर्यन खान के साथ उनके दोस्तों को क्रूज पर छोड़ा था। बताया जा रहा है कि आर मिश्रा नाम के ड्राइवर से इस पूरे घटना क्रम के बारे में जानकारी ली जा रही हैं।

काफी लंबे समय से चल रही पूछताछ में यह खबर सामने निकल कर आ रही है कि आर मिश्रा नाम के ड्राइवर द्वारा ही सभी को क्रूज पर छोड़ा गया था। जिसके बाद वे बापस आ गए थे। इस दौरान यह भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि आर्यन खान अरबाज मर्चेंट के अलावा और भी दोस्त शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचे थे और यहां से सब एक साथ मर्सिडीज कार में बैठकर पार्टी के लिए निकले थे। इस मामले में प्रतीक गाबा का भी नाम सामने आया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्राइवर से पूछताछ कर इस मामले की पुष्टि की जा रही है कि किस तरह से यह सभी क्रूज पर पहुंचे और कितने लोग एक साथ यहां से निकले थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान की जमानत के लिए लगातार जमानत अर्जी दाखिल की जा रही है अब यह मामले की सुनवाई सोमवार को सेशन कोर्ट में होना है अब देखने वाली बात होगी कि सेशन कोर्ट से आर्यन खान को जमानत मिल पाती है या फिर उन्हें और भी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!