24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता गिरफ्तार, नशीले पदार्थ केस में लंबी पूछताछ के बाद NCB ने किया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा लगातार एक के बाद एक मनोरंजन दुनिया से जुड़े कई बड़ी हस्तियों के यहां छापामार कार्यवाही की जा रही है। इस दौरान उन्हें बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी दस्तक दी थी इसके बाद से ही लगातार एनसीबी बॉलीवुड कलाकारों पर अपनी निगाह बनाए हुए हैं और अब तक कई बड़ी कार्यवाही करते हुए कई कलाकारों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

armaan kohli

अब हाल ही में एनसीपी द्वारा बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए कलाकार और बिग बॉस जैसे विवादित घर में अपनी अदाकारी दिखा चुके अरमान कोहली के घर छापा मार कार्रवाई करते हुए उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। खबरों की मानें तो उनके घर भी एनसीबी को नशीला पदार्थ मिला था जिसके कारण उन्हें पूछता है इसके लिए फिर कार्यालय ले जाया गया जहां उनसे इस मामले से जुड़ी कई जानकारी ली गई।

sameer wankhede NCB

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एनसीबी द्वारा लगातार मादक पदार्थ को लेकर कार्यवाही की जा रही है ऐसे में उनके हाथ अब तक कई ऐसे बड़े पेडलर लगे हैं जिनके तार मनोरंजन दुनिया के कलाकारों से जुड़े हैं। वहीं इसी के आधार पर एनसीबी द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। खबरों की माने तो इस तरह की कार्यवाही करने के लिए एनसीबी द्वारा रोलिंग थंडर ऑपरेशन चलाया जा रहा है जिसके तहत की अरमान कोहली के घर रेड की गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews)

यह पहला मामला नहीं है जब एनसीबी की टीम द्वारा मनोरंजन दुनिया से जुड़े किसी कलाकार को इस तरह छापामार कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया गया हो इससे पहले भी छोटे पर्दे के कलाकार गौरव दीक्षित को भी एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था उनके घर भी छापामार कार्यवाही के दौरान नशीला पदार्थ बरामद किया गया था जो कि एक तरह से गैरकानूनी है। इतना ही नहीं है एनसीबी द्वारा गौरव दीक्षित को फेस भी कर दिया गया है। फिलहाल में एनसीबी की गिरफ्तारी में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

अरमान कोहली की बात की जाए तो विवादों से उनका पुराना नाता रहा है बता दे कि उन्हें बिग बॉस के सीजन 7 में देखा गया था इस दौरान उनके और दूसरे कंटेस्टेंट के बीच में काफी तीखी बहस देखने को मिली थी। इतना ही नहीं वह अपने पारिवारिक संबंध को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं मिली जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी द्वारा भी उनके ऊपर कई तरह के इल्जाम लगाए गए थे। लेकिन जिस तरह से आप नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उन्हें गिरफ्तार किया गया है तो आने वाले दिनों में उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!