47 की उम्र में भी करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती से देती है 20 साल की बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर

हिंदी सिनेमा में 90 के दशक से अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही है। एक जमाने में अपनी सुंदरता से सभी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री करिश्मा आज भी बहुत सुंदर दिखाई देती है बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 17 साल की छोटी उम्र में ही अपने कदम रख दिए थे इसके बाद उन्होंने लगातार कई फिल्मों में काम किया और कई बड़ी हिट फिल्में भी दी है जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है।

Karisma Kapoor 1

लेकिन करिश्मा कपूर की से काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से मनोरंजन दुनिया से जुड़ी रहती है बात की जाए तो वह 47 वर्ष की हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी उम्र का अंदाजा उनके चेहरे और उनकी खूबसूरती को देखकर नहीं लगाया जा सकता है। करिश्मा की लव लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने संजय कपूर से शादी की थी लेकिन शादी में बाद में जाकर काफी सारे विवाद पैदा हो गए जिसके कारण दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

Karisma Kapoor

इसके बाद से ही करिश्मा कपूर अकेली ही रहती है लेकिन इसके बाद भी वह सालाना करोड़ों रुपए कमा लेती है। करिश्मा की खूबसूरती की बात की जाए तो अपने फ्री समय में अपने शरीर का ध्यान रखने के लिए खूब पसीना बहाती है इतना ही नहीं भी नियमित रूप से योगा का भी इस्तेमाल करती है और खाने पर भी विशेष ध्यान रखती है ताकि शरीर फिट फाट बना रहे।


आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से करिश्मा कपूर के सुंदरता का राज बताने जा रहे हैं इतनी उम्र दराज होने के बाद भी करिश्मा ने अपने शरीर को फिट और सुंदर बनाए रखा है। वैसे तो इंडस्ट्री की सभी अभिनेत्रियों को अपने शरीर को सुंदर और फिट बनाए रखने का काफी शौक रहता है यही कारण है कि वे अपना ज्यादातर समय जिम में ही बिताती है लेकिन करिश्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है इसके बाद भी उन्होंने अपने शरीर को पूरा मेंटेन किया हुआ है।


करिश्मा कपूर की डेली डाइट की बात की जाए उन्होंने अपने डेली रूटीन को अपनाया हुआ है बस सुबह उठने के बाद सबसे पहले गर्म पानी पीने पसंद करती है जो उनके शरीर को मेंटेन करता है के बाद में नाश्ते में फल, बादाम का दूध, ऑमलेट या अंडे का सफेद भाग खाना पसंद करती है इतना ही नहीं वे नियमित रूप से योग भी करती है। खाने में भी करिश्मा कपूर हल्का भोजन का उपयोग करती हैं रोटी और दाल खाना होने का ही ज्यादा पसंद है इतना ही नहीं वह साउथ इंडियन की भी काफी ज्यादा शौकीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *