Categories: बॉलीवुड

सुशांत मामले में सलमान, करन सहित इन अभिनेताओं पर गिर सकती है गाज, 27 फरवरी तक का समय

बॉलीवुड : सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 8 महीने होने पर आए हैं। लेकिन अभी भी इस मामले से जुड़े कई फिल्म अभिनेता को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में शनिवार को सुनवाई के दौरान एडीजे-एक कोर्ट में अभिनेता सलमान खान के अधिवक्ता साकेत तिवारी द्वारा जवाब दाखिल किया गया।

वहीं इस दौबारा सलमान के वकील द्वारा अंतिम सुनवाई के लिए समय की मांग की गई। वहीं करण जौहर, एकता कपूर, भूषण कुमार, संजय लीला भंसाली व दिनेश विजयान की और से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता दुर्गेश सिंह व हाईकोर्ट के अधिवक्ता योगेशचंद्र वर्मा ने बहस की। सुनवाई के बाद कोर्ट ने 27 फरवरी की अगली तिथि निर्धारित की है।

परिवाद दर्ज कराने वाले अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि साजिश कहीं होती है तो केस कहीं भी हो सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने डालमिया बनाम बंगाल सरकार के मामले में क्षेत्राधिकार को लेकर आदेश जारी किया था।

दरअलस,अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की निधन मामले को लेकर सीजेएम कोर्ट में 17 जून 2020 को परिवाद दर्ज कराया था। इसमें फिल्म करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, सलमान खान समेत अन्य को आरोपित किया था। सीजेएम द्वारा खारिज किए जाने के बाद परिवादी अधिवक्ता ने जिला जज की अदालत में पुनरीक्षण वाद दायर कराया था। इसी मामले में सुनवाई चल रही है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह ने 14 जून को अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। लेकिन इसके बाद से ही यह मामला काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि पूरे मामले की जांच कर रही सीबीआई अपनी अपनी अंतिम रिपोर्ट में क्या पेश करती है।

Leave a Comment