क्या बॉलीवुड ने कई वर्षों पहले ही कर ली थी कोरोना की खोज? तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो!

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। इसका कहर दिन व दिन बढ़ते जा रहा है। जिसने देश की अर्थव्यवस्था के साथ ही लोगों को बेरोजगारी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। वहीं इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। आए दिन कोई न कोई बड़ा अभिनेता इसकी जद में आ रहा है। हाल ही में दिग्गज कलाकार आमिर खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

bobby deol turning point

वहीं तेजी से बढ़ते वायरस से लोगों को जागरूक करने का काम भी अभिनेता कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी कोरोना काबू से बाहर जा रहा है। और सरकार द्वारा भी सभी से आग्रह किया जा रहा है। ताकि तेजी से बढ़ रहे वायरस पर काबू पाया जा सके। वहीं अब बॉलीवुड की फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि 1977 में ही बॉलीवुड वालों को पता चल गया था कि कोरोना का चेकअप ऐसा किया जाता है।

बॉबी देओल ने किया ऐश्वर्या का स्वाब टेस्ट

Bobby Deol1

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल का कोरोना उपचार से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इसको लेकर लोग तरह तरह कॉमेंट भी कर रहे हैं। वहीं वायरल हो रही वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में 1997 में ही कोरोना वायरस का पता चल गया था। वीडियो में देखने लायक बात यह है कि वीडियो में बॉबी देओल ऐश्वर्या राय का स्वाब टेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashokanil Plex Miraj Cinemas (@ashokanilplex_miraj_cinemas)

 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। जिसके बाद से ही यह सीन तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि अभिनेता ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देख लोगों को सावधानी बरतने की सलाह भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *