23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

सतीश कौशिक ने अपनी बेटी के जल्द ठीक होने के लिए सभी से लगाई गुहार! बोले- ‘उनके लिए दुआ करें’

देश में तेजी से बढ़ती कोरोना महामारी ने एक बार फिर सभी को परेशानी में डाल दिया है। जिसका असर आम जनता के साथ बड़े व्यवसाय पर भी देखने को मिल रहा है। जहां अब आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीं इस महामारी ने अपनी दस्तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दे दी है। बता दें कि अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार इसकी जद में आ चुके हैं।

satish kaushik

स्वस्थ होकर लौटे है घर

- Advertisement -

वहीं हाल ही में अभिनेता सतीश कौशिक भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इस बात की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया था। लेकिन इसके बाद भी उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ, और उनका स्वास्थ्य बिगड़ता देख सतीश कौशिक को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में एडमिट किया गया। कुछ दिन चले उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई है। और वे बापस अपने घर आ गए हैं।

satish kaushik daughter

लेकिन एक तरफ जहां अभिनेता के ठीक होने की खुशी है तो दूसरी और उनकी बेटी अभी भी हॉस्पिटल में एडिमट है। बता दें कि पिता के साथ उनकी बेटी में भी कोरोना के सिम्टम्स पाए गए थे जिसके बाद उन्हें भी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। जिसके बाद से ही वे अस्पताल में भर्ती है। वहीं हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सतीश कौशिक की बेटी की रिपोर्ट्स भी नेगेटिव आ गई हैं।

सभी से दुआ करने की गुहार लगाई

satish kaushik daughter1

वहीं अपनी बेटी की चिंता पिता को बहुत ज्यादा सता रही है।और इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि में तो ठीक हो गया हूं। लेकिन बेटी की तबियत में अभी सुधार नहीं आ पाया है। अभिनेता ने कहा कि मेरी बेटी वनिष्का पिछले पांच दिन से हॉस्पिटल में एडमिट है। उसकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट्स तो नॉर्मल आ गई हैं, लेकिन उसका बुखार कम नहीं हो रहा है। वहीं बेटी के लिए अभिनेता ने सभी से दुआ करने की गुहार लगाई है।

satish kaushik daughter2

एक पिता ने अपनी बेटी के लिए लोगों से कहा कि प्लीज़ उसके लिए दुआ करें। मैं जब फोन पर रोते हुए उसकी आवाज़ सुनता हूं तो मेरा बहुत दिल दुखता है’। #IAM sushant की पूरी टीम भी बेटी के स्वास्थ्य के लिए कामना करती है कि वे जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर लौट आए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Satish Kaushik (@satishkaushik2178)

 

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!