Categories: बॉलीवुड

साल 2021: रातोंरात दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया एकाउंट हुए खाली, जाने क्या है वहज!

बॉलीवुड : नए साल आते ही सभी अपनी पुरानी यादों को भुलाकर नई शुरूआत करने में जुट गए हैं। ऐसा ही देखने को मिला बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर जी हां दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पूरी तरह से खाली कर दिया है। अब उनके अकाउंट में एक भी पोस्ट नज़र नहीं आ रही हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम ही नहीं बल्कि ट्विटर और फेसबुक अकाउंट भी Empty नज़र आ रहा है।

वहीं उनके इस कदम को लेकर सभी सोच में पड़ गए हैं। आखिर कार यह माजरा क्या है। हमेशा अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक्टिव रहने वाली दीपिका ने ऐसा क्या हुआ जो पूरे पोस्ट डिलीट कर दिए। ऐसा पहले कभी देखने में नहीं आया है। क्योंकि वे अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारियों के अलावा अपनी निजी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अचानक से उनका अकाउंट इस तरह से ब्लैंक हो जाना अपने पीछे कई सवाल छोड़ रहा है।

सोशल मीडिया एकाउंट empty

दरअसल, दीपिका के सोशल मीडिया अकाउंट्स को खोल कर देखा जाए तो वह पूरी तरह खाली नजर आ रहे हैं। और इंस्टा या ट्विटर पर एक भी पोस्ट नहीं दिख रही है। बता दें कि सुशांत मामले के दौरान ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था। जिसके कारण उन्हें NCB ऑफिस के चक्कर लगाने पड़े थे। जिसके बाद से ही दीपिका सुशांत के फैंस और ट्रोलर्स के निशाने पर थी। लिहाज़ा फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं।

Leave a Comment