23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

साल 2021: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने आसमान को देख लिखा भावुक सन्देश

आज वर्ष 2021 का पहला दिन है इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने एक मैसेज शेयर किया जिसमें उन्होंने समय से पहले दुनिया छोड़ चले जाने वाले लोगों का जिक्र किया। बीते वर्ष हमने बॉलीवुड के कई प्रिय अभिनेताओं को दुनिया से जाते हुए देखा।

- Advertisement -

Mahesh Shetty

ऋषि कपूर इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत दुनिया से जाकर अपने प्रशंसकों को हैरान किया। महेश शेट्टी सुशांत सिंह राजपूत के उन सच्चे दोस्तों में से है जो एक प्रमुख गवाह है। महेश शेट्टी वही दोस्त है जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने आखरी बार कॉल किया था। वर्ष 2021 शुरू हो चुका है और महेश शेट्टी ने आज उन सभी लोगों को याद किया जो समय से पहले दुनिया से विदा हो गए।

महेश शेट्टी का सन्देश

महेश शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा “अलविदा 2020 – सबसे अच्छा होगा जो तुम्हे भूल जाये, या केवल दुखों और त्रासदियों और कड़वी चुनौतियों के लिए याद किया जायेगा। यह समय से पहले एक प्रिय दोस्त को दूर ले गया। इस साल कुछ भी मनाने के लिए मेरे लिए ईमानदारी से कोई कारण नहीं था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty)

लेकिन जैसा कि हम 2021 का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, मैं सकारात्मक पक्ष को देखने की कोशिश कर रहा हूं। हमें आगे देख कर सीखना चाहिए, पिछले वर्ष की कमियों को भूलना चाहिए, नए सिरे से गले लगाना चाहिए और लड़ाई को जारी रखना चाहिए (यह हम सब जानते हैं)। सभी के बाद C’est la vie after all!!!”।

“लेकिन मुझे उम्मीद है कि हर जगह जश्न मनाने वाले लोग जिम्मेदारी की भावना के साथ मनाते हैं – क्योंकि अगर कोई चीज मैंने अब तक सीखी है, तो वह यह है … जीवन बहुत कीमती है और बहुत अद्भुत उपहार है। सभी सुरक्षित रहें !!! फिर भी, आपको और आपके परिवार को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ! आप सभी से अगले वर्ष फिर मुलाकात होगी।”

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित वेस्ट अपार्टमेंट से हम सभी को अलविदा कहा। सुशांत को अलविदा कहे 6 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और सीबीआई अभी तक इस मामले की जांच कर रही है। कुछ दिनों पहले सीबीआई ने यह सफाई दी थी कि हम तकनीकी माध्यमों से इस मामले की जांच कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!