21.9 C
India
Saturday, November 27, 2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के बाद भी दयाबेन जीती है आलीशान जिंदगी, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडियन शो पिछले कई सालों से लगातार लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है बता दे कि इस शो के माध्यम से कई कलाकारों ने घर-घर में बड़ी पहचान बनाई है यही कारण है कि आज है अपने रियल नाम की वजह अपने शो के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं बता दें कि अब तक बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो इस शो को छोड़ भी चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्हें काफी ज्यादा मिस किया जाता है इनमें ही एक नाम आता है दया बेन का जो कहा जाए तो तारक मेहता उल्टा चश्मा शो की जान कहीं जाती है।

- Advertisement -

Disha Vakhani 2

लेकिन वह पिछले काफी समय से इस शो का हिस्सा नहीं है और उनकी वापसी के भी अब कोई संकेत नजर नहीं आ रहे हैं। दया बेन का असली नाम दिशा वकानी है जो पिछले काफी समय से इस शो का हिस्सा नहीं है बता दे कि उन्होंने जब से बच्ची को जन्म दिया है उसके बाद से ही शो का हिस्सा नहीं रही है। लेकिन उन्होंने इस शो के माध्यम से घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई इसलिए आज भी उन्हें दयाबेन के नाम से जाना जाता है।

Disha Vakani Net Worth

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो करते हुए दयाबेन ने दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कम है यही कारण है कि आज शो को छोड़ने के बाद भी आलीशान जिंदगी जीती है। छोटे पर्दे की बड़ी याद आ कर आ कही जाने वाली दयाबेन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 1 एपिसोड के लिए एक से डेढ़ लाख रुपए फीस बसूला करती थी यदि उनकी एवरेज इनकम की बात की जाए तो तकरीबन 1 महीने में 20 लाख रुपए कमा लिया करती थी। इतना ही नहीं इसके अलावा भी वे कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही थी।

Disha Vakani Net Worth 1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने के बाद भी दिशा वकानी काफी आलीशान जिंदगी जीती है बता दें कि उनके पास के महंगी गाड़ियों के कलेक्शन मौजूद है इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी नेटवर्क तकरीबन 37 करोड़ रुपए है। दयाबेन ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू से काफी ज्यादा लोकप्रियता बनाई है इसके दम पर उन्हें कई विज्ञापन और अन्य माध्यम से भी इनकम होती है। दिशा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है लेकिन उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ज्यादा लोकप्रियता कमाई है उनके पास बीएमडब्ल्यू जैसी में की कार भी मौजूद है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!