26 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

फेसबुक से शुरू हुई थी क्रिकेट Sanju Samson की लव स्टोरी, पत्नी नहीं है किसी अप्सरा से कम, देखें फोटो

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की और से कप्तानी करते हुए नजर आने वाले भारतीय क्रिकेटर Sanju Samson अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाता है। बता दें कि आज होने वाले मुकाबले में उनकी टीम गुजरात टाइटंस के साथ आईपीएल की ट्रॉफी के लिए भिड़ती हुई नजर आने वाली है।

google news
Sanju Charulatha Samson 3

संजू सैमसन अपनी शानदार बल्लेबाजी और कप्तानी के लिए काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि उनके कॉलेज के दिनों से ही चालू हो गई थी। बता दें कि उनकी पत्नी चारुलता रीमेश (charulatha remesh) केरल के तिरुवनंतपुरम की रहनी वाली है। दोनों ने मार इवानियोस कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है।

Sanju Charulatha Samson 1

कॉलेज के दिनों में ही दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हो गई थी। खबरों की माने तो संजू ने चारु लता से बात करने के लिए फेसबुक को सहारा बनाया और यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हो गई थी। फेसबुक पर ही दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने सात जन्मों का रिश्ता तोड़ने का मन बनाया दोनों के परिवार वालों ने भी दोनों की खुशी को देखते हुए शादी करवा दी।

Sanju Charulatha Samson 2

संजू ने 5 साल रिश्ते में रहने के बाद साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली जिसके बाद से अब तक दोनों काफी खुशहाल जिंदगी जीते हुए नजर आते हो दोनों की कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है जी ने कहा कि ज्यादा पसंद किया जाता है। संजू सैमसन की पत्नी खूबसूरती के मामले में किसी अप्सरा से कम नहीं है और उनकी कई तस्वीरें आप सोशल मीडिया माध्यम से वायरल हो रही हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles