Katrina Kaif का क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के साथ के रिश्ते का सच आया सामने, खुद Actress के पिता भी चले गए थे उन्हें छोड़कर ये है पूरा सच

बी टाउन की दिक्कत अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार विक्की कौशल के साथ शादी कर ली थी। दोनों एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट करते आ रहे थे। दोनों ही कलाकारों की शादी से जुड़ी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है यह शादी काफी ज्यादा ऐतिहासिक रही थी दोनों ही कलाकारों ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए काफी प्लानिंग की और जिसमें वह सफल भी रहे हैं।

google news
Katrina Kaif Mohammad Kaif

वहीं अब शादी खत्म होने के बाद दोनों ही कलाकार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में लग गए हैं और काम पर वापस लौट गए दोनों ने अपना हनीमून भी लंबा नहीं बनाया। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ से जुड़ी जानकारी आपको देने जा रहे हैं। बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम मोहम्मद कैफ के साथ में भी जोड़ा गया है।

Katrina Kaif Mohammad Kaif 1

इतना ही नहीं दोनों को कई बार तो बहन भाई तक बताया गया है। तो चलो आपको बताते हैं कि दोनों के बीच में ऐसा क्या रिश्ता है जिसको लेकर अक्सर ही दोनों का नाम साथ में जोड़ा जाता रहा है। भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहम्मद कैफ के सरनेम के चलते कई बार उनसे सोशल मीडिया माध्यम से पूछ चुके हैं कि उनका बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ में क्या रिश्ता है?

Katrina Kaif Mohammad Kaif 2

वहीं इस तरह के सवाल पूछे जाने पर खिलाड़ी बता चुके हैं कि उन्हें भी नहीं पता कि कैटरीना कैफ को ये सरनेम कैसे मिला और वे किस तरह उनसे कनेक्टेड है। अभिनेत्री के परिवार की बात की जाए तो उनके माता-पिता दोनों का भी ज्यादा अलग थे जहां उनके पिता कश्मीरी थे तो उनकी मां सुसैन टरकोटे ब्रिटिश मूल की थी। बता दे कि दोनों जब अभिनेत्री छोटी थी उससे में ही अलग हो गए वहीं उनके पिता का उनकी परवरिश में कोई भी हो बता नहीं रहा है इस बात की जानकारी खुद कैटरीना कैफ इंटरव्यू के दौरान दे चुकी है।

google news
Katrina Kaif Mohammad Kaif 3

बताते चलें कि फिलहाल तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ विकी कौशल से हुई है अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है इसके अलावा में जल्द ही बॉलीवुड दबंग खान सलमान के साथ में फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को एक साथ देखना फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उन्हीं पहले भी यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। अब देखना होगा कि टाइगर 3 में दोनों ही कलाकारों का कितना शानदार रूप को देखने को मिलता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles