24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

इस एक सवाल का जवाब देकर भारत की बेटी Harnaaz Sandhu ने जीता Miss Universe 2021 का खिताब

भारत की उभरती हुई सुंदर अदाकारा हरनाज संधू ने हाल ही में इजरायल में हुए मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेते हुए देश को 21 साल बाद एक बार फिर मिस यूनिवर्स का ताज दिलवाया है। बता दें कि उन्होंने इतने बड़े मंच पर अपने कई प्रतिद्वंदी हो कड़ी टक्कर देते हुए इस खिताब को अपने नाम किया है। इस खिताब को जीतने के बाद से ही अब ‘हरनाज संधू’ को लेकर सभी लोग यह जानने में लगे हैं कि वह कौन है कहां से आती है और इतने बड़े मंच पर पहुंचने के लिए उन्होंने क्या किया है।

New WAP

हरनाज संधू कौन है

miss universe 2021 harnaaz sandhu 4

तो चलो आपको बताते हैं कि इतने बड़े मंच पर भारत का नाम गौरवान्वित करने वाली भारत की हरनाज संधू कौन है और कहां से आती है। बता दें कि इस साल हुए 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट में 75 से ज्यादा दुनिया भर से खूबसूरत प्रतियोगियों ने पार्टिसिपेट किया था इनमें ही एक नाम हरनाज संधू का भी शामिल था। इतने बड़े मंच पर भारत की ओर से प्रतिनिधित्व करते हुए हरनाज संधू ने टॉप टेन में अपनी जगह बनाई। बता दें कि टॉप टेन में जगह बनाने के लिए हर नाम संधू ने अपनी खूबसूरती के साथ अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस का भी इस्तेमाल किया।

New WAP

1994 सुष्मिता सेन बनीं थी मिस यूनिवर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इतने बड़ी प्रतियोगिता को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट को सवालों से भी गुजरना पड़ता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 1994 के दौरान मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन ने भी एक सवाल का जवाब देते हुए ताज अपने नाम कर लिया था। इस तरह ही इस बार भी प्रतियोगिता में टॉप 3 में रहने वाले कंटेस्टेंट से जजों द्वारा सवाल जवाब किए गए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार सुपर 3 में रहने वाली कंटेस्टेंट से पूछा गया कि अपने ऊपर काफी प्रेशर झेल रही महिलाओं को क्या सलाह देंगी?

शानदार जवाब ने बनाया हरनाज़ को विजेता

miss universe 2021 harnaaz sandhu 5

इस सवाल का सभी प्रतियोगियों ने अपने अपने स्तर से जवाब दिया बता दें कि इन्हीं सवाल जवाब के बाद विजेता के नाम की घोषणा की जाती है इस बार भी यही हुआ बता दें कि इस सवाल का जवाब देते हुए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हरनाज संधू ने जवाब दिया, उन्होंने इस सवाल का इतना शानदार जवाब दिया कि जज भी उनसे काफी ज्यादा इंप्रेस हुए उन्होंने कहा कि अपने लिए जीना और बोलना सीखें क्योंकि आप ही अपने आप के मालिक हैं और नेता है। आपको यह मानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है। शानदार जवाब के साथ ही हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!