24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Kapil Sharma शो की भूरी ने अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना, 8 साल बड़े Rani Mukherji को बनाया Boyfriend

मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो से घर-घर में पहचान बनाने वाली कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का आज जन्मदिन है बता दें कि उन्होंने कपिल शर्मा के साथ मिलकर अपनी अदाकारी को हर घर तक पहुंचाया है यही कारण है कि आज वह किसी के नाम की मोहताज नहीं है उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर अपनी पहचान लोगों के बीच में बनाई है। तो चलो आज जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें आपको बताते हैं जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे।

- Advertisement -

Sumona Chakravarti Birthday

अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को करती दीवाना

कपिल शर्मा शो में एकदम सीधी-सादी दिखने वाली सुमोना चक्रवर्ती रियल लाइफ में बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आती है। बता दे कि वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और आए दिन अपने से जुड़ी कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जो काफी तेजी से वायरल भी होती है। लोग उन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी फैंस फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है यही कारण है कि उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होती है।

Sumona Chakravarti kapil sharma show team

सुमोना का जन्म 24 जून 1986 को लखनऊ में हुआ था उन्होंने वह छोटी उम्र से ही अपने करियर को बनाना चालू कर दिया था। बता दे कि उन्होंने 13 साल की उम्र से ही बतौर आर्टिस्ट काम करना चालू कर दिया और इस दौरान भी बॉलीवुड की फिल्म मन में भी नजर आई थी। लेकिन उन्हें बड़ी पहचान द कपिल शर्मा शो ने दिलवाई है आज उन्होंने अपनी अदाकारी से अपनी पहचान हर घर में बनानी है।

8 साल बड़े सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही

Sumona Chakravarti Samrat Mukherjee

यदि बात की जाए सुमोना की लव लाइफ के बारे में तो खबरें यह है कि वह रानी मुखर्जी और काजोल के भाई को पिछले काफी सालों से डेट करती आई है बता दे कि दोनों ही कलाकार एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है इतनी नहीं बीच-बीच में इनकी शादी की खबरें भी आती रहती है काजोल के भाई बंगाली कलाकार है उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है। लेकिन सम्राट को लेकर सुमोना का कहना है कि वे उनके महज एक दोस्त है और शादी करने जैसा उनका कोई ख्याल नहीं है।

गंभीर बीमारी से है परेशान

सुमोना ने अपने लाइफ में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सभी मैं अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपनी एक बीमारी के बारे में बताया था उनका कहना है कि वे पिछले 10 साल से किसी बीमारी से जूझ रही है जिसे शायद ही वह कभी पीछा छुड़ा सके।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!