छोटे पर्दे की मर्यादा लांघकर टीवी सीरियल में दिखाए गए बोल्ड सीन आज भी रहते हैं चर्चाओं में

आज हर इंसान इंटरटेनमेंट के लिए टीवी सीरियल और फिल्मों को देखना पसंद करता है इतना ही नहीं इन दोनों में काफी ज्यादा अंतर भी देखने में आता है जहां टीवी सीरियल को लोग अपने परिवार के साथ में बैठकर देखना पसंद करते हैं। लेकिन ज्यादातर फिल्मों में इंटीमेट सीन होने के कारण सभी लोग अपने परिवार के लोगों के साथ में बैठकर फिल्में नहीं देख सकते।

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे सीरियल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें छोटे पर्दे की संस्कारी बहुओं ने किस तरह अपने बोल्डनेस अवतार से सभी को दीवाना बना दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस तरह के सीन करते हुए लोगों के बीच में काफी पॉपुलैरिटी बना ली थी। यही कारण है कि इन सीन के लिए आज भी इन सीरियल को याद किया जाता है और यह सीरियल आज तक सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं

Bade Achhe Lagte Hain

इस लिस्ट में पहला नाम आता है मशहूर टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ संस्कारी बहु साक्षी का बता दें कि घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाली साक्षी ने इस सीरियल के दौरान एक बार मशहूर कलाकार राम कपूर के साथ इंटिमेट सीन किए थे। जिनके लिए आज भी वह सुर्खियां बटोर रही है इतना ही नहीं इस सीन से जुड़ी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

एक था राजा एक थी रानी

Ek Tha Raja Ek Thi Rani

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है छोटे पर्दे के चर्चित शो ‘एक था राजा एक थी रानी’ का वैसे तो यह सीरियल ज्यातर लव स्टोरी पर ही आधारित है। लेकिन एक बार इस शो में तेरे इंटिमेंट सीन शूट किया गया जिसको लेकर आज की चर्चा होती रहती है।

यह रिश्ता क्या कहलाता है

Ye rishta kya kehlata hai

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है स्टार उत्सव पर आने वाला सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है का यह शो अपने शुरुआती दिनों से ही काफी ज्यादा पॉपुलर रहा है। इस सीरियल में हिना खान ने अपने बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन एक बार शो के दौरान मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने ऐसा इंटिमेंट सीन किया था। जिसकी तस्वीरे खूब वायरल हुई थी।

जमाई राजा

Jamai Raja

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है जीटीवी के फेमस शो ‘जमाई राजा’ का लोगों में इस सीरियल को लेकर दीवानगी बहुत ही ज्यादा है और इस शो को परिवार के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं। लेकिन शो के एक एपिसोड में रवि दुबे और निया शर्मा ने इंटिमेंट सीन किए थे।

सपने सुहाने लड़कपन के

Sapne Suhane Kadakpan Ke

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ का इस शो में आपने रूपल त्यागी, महिमा मखवाना और अंकित गेरा को ज्यादातर देखा होगा। लेकिन इस सीरियल में भी एक बार बेहद ही ज्यादा इंटिमेंट सीन को किया गया था। जिसने फैंस के बीच बहुत सुर्खियां बटोरी थी। इतना ही नहीं यह सीन सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *