28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने जन्म से पहले ही खो दिया अपनी पहली संतान को, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बिना जन्म दिए ही अपने बच्चों को खो दिया जिसके लिए उन्हें काफी समय तक सदमे का भी सामना करना पड़ा था। शादी होने के बाद हर महिला का यही सपना होता है कि वह बच्चे को जन्म दे और एक मां बने लेकिन कभी कबार ऐसी घटनाएं भी घटित हो जाती है। जिसके कारण गर्भवती अपने बच्चे को जन्म नहीं दे पाती है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों के साथ में भी हुआ।

किरण राव (Kiran Rao)

- Advertisement -

Kiran Rao First Baby

इस लिस्ट में पहला नाम आता है हाल ही में अपने 15 साल पुराने रिश्ते को छोड़कर अलग अलग रास्ता अपनाने वाले आमिर खान और किरण राव का बता दे कि दोनों ही पति-पत्नी के जीवन में ऐसा समय आया था जब किरण राव गर्भवती हुई और पूरा परिवार खुशी से झूम उठा लेकिन उन्हें जब इस बात का पता चला कि किरण इस बच्चे को जन्म नहीं दे पाएगी। हालांकि उन्होंने तमाम कोशिशें की प्रवेश अपने बच्चे को जन्म नहीं दे पाई।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

Shilpa Shetty Lost First Baby

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और अपनी स्मार्टनेस के लिए जाने जाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का बता दें कि राज कुंद्रा से शादी करने के बाद शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंट हो गई थी लेकिन किसी कारण वश में अपने इस बच्चे को जन्म नहीं दे पाए। अभिनेत्री ने राज से साल 2009 में शादी की थी और साल 2012 में अभिनेत्री ने बेटे वियान को जन्म दिया। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बात से बहुत लोग अनजान है कि इस बेटे से पहले भी शिल्पा शेट्टी एक बच्चे को खो चुकी है।

गौरी खान (Gauri Khan)

Gauri Khan Lost First Baby

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान का बता दें कि उन्होंने गौरी खान से लव मैरिज की है और दोनों की लव लाइफ भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है आज यहां परिवार काफी खुशहाल जिंदगी जी रहा है और गौरी और शाहरुख के आज तीन बच्चे हैं लेकिन बहुत कम लोग इस बात से अनजान हैं कि इन तीनों से पहले साल 1997 में गोरी का गर्भपात हो गया था जिसके कारण भी अपने बच्चे को जन्म नहीं दे पाई थी।

काजोल देवगन (Kajol Devgan)

Kajol Lost first baby

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट जोड़ी और मशहूर कलाकारों का दरअसल हम बात कर रहे हैं अजय देवगन और काजोल की दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को आज फिल्मी दुनिया में काफी खुशहाल और सुंदर माना जाता है। बता दें कि दोनों ने साल 1999 में शादी करने का फैसला किया और आज उनकी एक बेटी न्यासा है। जो अपने लुक और डांसिंग के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह न्यासा से पहले भी काजोल गर्भवती हो गई थी लेकिन कारणवश भेज बच्चे को जन्म नहीं दे पाई और उनका गर्भपात हो गया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!