23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

कांग्रेस को चुनना मतलब आप भ्रस्टाचार को चुन रहे हो, सिंधिया ने लगाई दहाड़

कांग्रेसी से भारतीय जनता पार्टी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर चंबल संभाग में सदस्यता अभियान के तहत जमकर कांग्रेस पर हमला बोला! यह आयोजन ग्वालियर फूल बाग में आयोजित किया गया था जिस की सदस्यता ग्रहण समारोह पर भारतीय जनता पार्टी के नेता ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बताया है! ज्योतिराज सिंधिया का कहना है कि 15 महीने में तत्कालीन कमलनाथ की कांग्रेस सरकार ने शिवाय भ्रष्टाचार के और कोई काम नहीं किया!

- Advertisement -

हम इस कार्यक्रम के लिए लंबे समय से चिंतित थे! हां, देरी हो रही है, लेकिन अच्छे काम में देरी हो रही है! हमारा संकल्प था कि 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार आएगी, तब विकास की गंगा बहेगी, लेकिन भ्रष्टाचार की गंगा गली-गली में बह गई! इस क्षेत्र के लोगों ने कांग्रेस पर भरोसा किया और 32 में से 26 सीटें दे दी, लेकिन उन सीएम ने 15 महीनों में भी लोगों का चेहरा नहीं देखा! जब इस क्षेत्र के लोग सीएम कमलनाथ से मिलने जाते थे, तो वे कहते थे, चलो चलो!

source twitter

क्यों लगाया गया लॉकडाउन!!

मोदी जी ने कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया था, लेकिन कमलनाथ जी ने 15 महीने पहले वल्लभ भवन में आम लोगों के लिए लॉकडाउन लगाया था! सिंधिया परिवार कभी खुद की परवाह नहीं करता! जनता के लिए, हम किसी भी समय डंडा और झंडा लेकर सड़कों पर उतर आते हैं! मेरी दादी ने डीपी मिश्र की सरकार गिरा दी थी! हर दिन न्याय और प्रगति के लिए समर्पित होगा!

इससे पहले, प्रभात झा ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि मंच ऐसा होगा और हमारे मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे, लेकिन नहीं नियति जो कराती है वह सही कराती है! यह सरकार वास्तव में सिंधिया के कारण आई है! वहीं, राज्य के इतिहास में यह पहला मौका है जब सिंधिया और जयभान सिंह पवैया ने एक साथ मंच साझा किया है! सीएम शिवराज सिंह, बीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मंच पर मौजूद थे!

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!