22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

Bhumi Pednekar ने कैमरे के सामने गिराया अपना दुपट्टा, Hot अदाओं को देख फैंस के छूट गए पसीने

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिंदास अभिनेत्रियों में आज भूमि पेडनेकर का नाम भी शामिल है बता दें कि अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुकी भूमि इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है हाल ही में उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनकर शानदार फोटो शूट करवाया है उनकी है तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

- Advertisement -

bhumi pednekar bold photos 3

भूमि अपनी शानदार अदाकारी और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है बता दे कि उन्होंने फिल्मों में शानदार किरदार निभाए जहां वे दम लगा के हईशा फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ काफी भारी भरकम दिखाई दी थी तो इसके बाद उन्होंने तमाम कई फिल्मों में काम किया जिसमें वे स्लिम और ड्रीम दिखाई थी। भूमि अब तक स्क्रीन पर कई तरह के किरदार निभा चुकी है।

bhumi pednekar bold photos 4

हाल ही में जो फोटो शूट भूमि का सामने आया है इसे देखकर फैंस भी काफी जा रहा है राम है क्योंकि एकदम सिंपल सोबर दिखने वाली भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं। उन्होंने कैमरे के सामने अपने साड़ी का पल्लू जैसे ही गिराया उनकी बैकलेस चोली काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गई और यह तस्वीर इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है।

bhumi pednekar bold photos 2

शानदार येलो कलर की साड़ी पर भूमि ने डीप नेक वाली मैचिंग चोली पहनी है जिसमें उन्होंने कैमरे के सामने फोटोशूट करवाते समय आपने साड़ी का पल्लू गिराया जो इस फोटोशूट को काफी ज्यादा हॉट बना रहा है फैंस को यह फोटो इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिन पर जमकर लाइक्स भी आ रहे हैं। हॉट फोटोशूट ने भूमि पेडनेकर को चर्चाओं में ला दिया है।

bhumi pednekar bold photos 1

भूमि के काम की बात करें तो आने वाले कुछ समय में ले अपनी कई अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली है जिनमें वे बधाई हो, गोविंदा नाम मेरा के अलावा वे रक्षाबंधन में भी नजर आने वाली है। बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने के बाद भूमि पेडनेकर काफी ज्यादा सफल अभिनेत्री रही है वह लगातार एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!