24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Tarak Mehta Show की Munmun Dutta ने बताई अपनी और Tapu के रिश्ते जी सच्चाई, दोनो के बीच मे हैं यह अनोखा रिश्ता

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में बड़ी पहचान बनाने वाली मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी पिछले 13 सालों से इस शो से जुड़ी हुई है। वहीं हाल ही में बबीता जी को लेकर खबर आई थी कि वे अपने से 9 साल छोटे शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज को डेट कर रही हैं। इन कपड़ों से नाराज होकर मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया के माध्यम से काफी हैरान करने वाली बातों को लिखा था। उन्होंने उन सभी को काफी लताड़ा था जो उनके और राज को लेकर इस तरह की खबरों को संचालित कर रहे थे।

- Advertisement -

Raj Anadkat Munmun Dutta

बता दें कि अब एक बार फिर बबीता जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी को साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सब बातों को भुलाकर सकारात्मक रूप से आगे बढ़ते हैं। जियो और जीने दो, जय माता दी, गणपति बप्पा मोरिया जय श्री राम। मुनमुन दत्ता की यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है फैंस उनके इस तरह से कमेंट करने पर भी काफी ज्यादा निराश दिखाई दे रहे हैं।

munmun dutta 1

वहीं बबीता जी की पोस्ट करने के बाद ही टप्पू उर्फ राज ने भी अपनी तरफ से बड़ी सी पोस्ट साझा की थी। जिसमे उन्होंने भी कहा था कि बिना सोचे समझे उनके बारे में जो लिखा जा रहा है उसकी वजह से उनकी जिंदगी पर काफी कुछ प्रभाव पड़ सकता है। लेकिन इस बारे में कोई सोच नहीं रहा है और अपने अनुसार मनगढ़ंत खबरें चल रही है।

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्र को पोस्ट करते हुए लिखा था कि आज वे एक ऐसे समाज का हिस्सा है जो पढ़े लिखे होने के बावजूद भी काफी नीची सोच रखता है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद कतई नहीं थी के इस तरह से उन्हें कमेंट देखने को मिलेंगे। मुनमुन दत्ता यहीं नहीं रुकी उन्होंने एक और ऐसा ही खुला पत्र जारी करते हुए काफी गंभीर बातों का जिक्र किया। बता दें कि पिछले कुछ समय से उन्हें टप्पू के साथ अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

munmun dutta statement

आगे मुनमुन दत्ता ने लिखा कि में पिछले 13 सालों से लगातार लोगों को इंटरटेन करती हुई आ रही हूं लेकिन उन्हें 13 मिनट में ही लोगों ने काफी बड़ी ठेस पहुंचा दी है। उन्होंने कहा कि आज किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके द्वारा किए जाने वाले कमेंट से से सामने वाले को किस तरह की मानसिकता का सामना करना पड़ता है। किसी को भी इस बात की चिंता नहीं रहती है कि उनके द्वारा कही गई बातों से कोई व्यक्ति अंदर से कितना मानसिक रूप से टूट सकता है। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को बहुत कम समय लगता है किसी की गरिमा को ठेस पहुंचाने में।

munmun dutta raj anadkat

वहीं अब मुनमुन दत्ता ने अपने द्वारा साझा की गई दोनों ही पोस्ट को डिलीट कर दिया है खबरों की मानें तो उन्होंने यहां पोस्ट उनके लिए लिखी जाने वाली खबरों के लिए शेयर किया था जिसे अब उन्होंने डिलीट कर दिया है। लेकिन उनका यह अंदाज अब फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। हमेशा अपनी खूबसूरती और वायरल तस्वीरों के लिए चर्चा में रहने वाली बबीता जी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!