20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

माता Vaishno Devi के दरबार में पति के साथ नतमस्तक होने पहुंची Bipasha Basu, खुद को बताया सौभाग्यशाली

फिल्मी दुनिया का जाना माना नाम बिपाशा बासु अब पहले की तरह फिल्मों में नजर नहीं आती है लेकिन वह वेब सीरीज सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार एक्टिव रहती है। बिपाशा अपने जमाने की जानी-मानी अदाकारा रही है और अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने काम किया है। इतना ही नहीं अभिनेता जॉन इब्राहिम के साथ में भी उनका रिश्ता काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था। लेकिन बाद में दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया।

- Advertisement -

Bipasha Basu Karan Vaishno Devi 2

फिलहाल तो अभिनेत्री अपने पारिवारिक जीवन में काफी खुश हैं और इन दिनों मां वैष्णो देवी के दरबार में नतमस्तक होने पहुंची है। अभिनेत्री बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी हर एक एक्टिविटी को वे सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ में साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ में कुछ तस्वीरों को साझा किया है।

Bipasha Basu Karan Vaishno Devi 4

जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह इन दिनों बिपाशा बसु माता वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकने पहुंची है। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने सभी के साथ में साझा की है जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान का बिपाशा बसु का अपने पति के साथ में वीडियो भी सामने आया है जो भी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके वीडियो और फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bipasha Basu Karan Vaishno Devi 3

वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने खुद को काफी सौभाग्यशाली भी बताया है और माता वैष्णो देवी के ऐसा रहस्य का भी इस्तेमाल किया है। जिस तरह से दे इन वीडियो और तस्वीरों में दिखाई दे रही है इससे समझा जा सकता है कि वह माता के दरबार पर पहुंच कर खुद को कितना ज्यादा सौभाग्यशाली समझ रही है। बता दें कि बिपाशा बसु और करण ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थी।

Bipasha Basu Karan Vaishno Devi 1

इसके बाद से ही दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है करण ने भी एक राजगीर को साझा किया है और अपने दिल की बात बताइ। करण ने लिखा है कि जब भी माता रानी का बुलावा आता है हम जाते हैं उन्होंने भी कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। दोनों ही कलाकारों ने अपनी शादी को बंगाली रीति रिवाज से किया था। बता दें कि दोनों ही मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार है और एक साथ में भी नजर आ चुके हैं इतना ही नहीं दोनों ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!