शादी से पहले सैफ अली खान करीना संग लिव-इन में रहना चाहते थे, ऐसा था माँ बबिता का रिएक्शन

सैफ अली खान और करीना कपूर की गिनती बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल के रूप में होती है। दोनों को साथ काम करते हुए देखकर फैंस काफी आकर्षित होते हैं। हालांकि सेफ अली खान और करीना कपूर की उम्र में बड़ा फासला है लेकिन फिर भी दोनों के बीच बॉन्डिंग अच्छी है। दोनों ही कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने फोटो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इनके पोस्ट किए गए फोटो पर फ्रेंड्स की प्रतिक्रियाएं भी बहुत आती है। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को कई वर्ष बीत चुके हैं लेकिन फिर भी दोनों के बीच प्यार आज भी बना हुआ है। क्या आप जानते हैं कि शादी करने से पहले दोनों कलाकार लिव-इन में रहे थे?

Babita karisma kareena Kapoor

1 न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि सिर्फ से शादी से पहले दोनों को लिव-इन में रहने की इजाजत उनकी मां बबीता ने ही दी थी। करीना ने बताया कि जब वह सिर्फ के करीब आई तो उन्होंने कहा कि मैं कोई नौजवान लड़का नहीं जो रोज तो है तुम्हारे घर तक छोड़ने जाऊं इसलिए अब हमें लिव इन में रहना चाहिए। लिव-इन में रहने के लिए सिर्फ अली खान ने मेरी मां बबीता से बात की थी और कहा था कि मैं करीना से शादी करके अपनी जिंदगी बिताना चाहता हूं। करीना ने बताया कि उनकी मां बबीता को सिर्फ के इस फैसले से बिल्कुल भी परेशानी नहीं हुई और उन्होंने सहज ही इसकी इजाजत हम दोनों को दे दी थी।

saif Ali Khan with Kareena Babita

करीना कपूर की मां बबीता ने सैफ अली खान के साथ लिव-इन में रहने की इजाजत तो दे दी थी लेकिन कपूर परिवार उनके शादी के फैसले के खिलाफ था। अपने इंटरव्यू में खुद करीना ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने सैफ अली खान से शादी करने के लिए घर से भागने का पूरा प्लान बना लिया था। लेकिन अंत में कपूर परिवार हम दोनों की शादी के लिए तैयार हो गया और हमने सब्जी से बात करके 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली।

akshay kumar saif ali khan tashan kareena kapoor

सैफ अली खान और करीना कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इन दोनों के बीच फिल्म टशन के दौरान प्रेम हुआ था। फिल्म टशन से ठीक पहले ही करीना कपूर का शाहिद कपूर से ब्रेकअप हो गया था और उन्हें नए पार्टनर की तलाश थी जो सैफ अली खान के रूप में पूरी हुई। सैफ अली खान भी अमृता सिंह से अलग होने के बाद अकेले रह रहे थे तो उन्हें भी किसी साथी की जरूरत थी। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने लव मैरिज की थी और अमृता उनसे उम्र में 13 साल बड़ी थी।

saif ali khan kareena kapoor

हालांकि दोनों ने अपनी उम्र की परवाह किए बगैर घरवालों के फैसले को नकारते हुए शादी की थी। सैफ अली खान और अमृता सिंह को शादी के बाद दो बच्चे हुए जो कि सारा और इब्राहिम है। लेकिन कुछ समय बाद ही सैफ अली खान और अमृता से के रिश्ते में दरार पड़ने लगी और दोनों ने 2004 में तलाक ले लिया। अमृता सिंह से तलाक ले लेने के बाद कई वर्षों तक सैफ अली खान अकेले रहे फिर उनकी जिंदगी में करीना कपूर आई और आज दोनों खुशी-खुशी अपनी मैरिज लाइफ का मजा ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *