23.1 C
India
Wednesday, September 22, 2021

पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर पर भड़क उठी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पोस्ट कर दिया करारा जवाब

दिग्गज एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट की, जो लोगों के लिए काफी हैरान करने वाली थी. इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने अपना गुस्सा जताते हुए यह बताने की कोशिश की है कि वह अपना नाम भारतीय क्रिकेट से जुड़े किसी भी विवाद में फंसने नहीं देंगी.

- Advertisement -

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेट कीपर फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिये इंटरव्यू में दावा किया था कि वर्ल्ड कप 2019 के दौरान क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने अनुष्का शर्मा को चाय परोसी थी. अपने इंटरव्यू में फारुख ने बताया था कि वह उस चयनकर्ता को नहीं जानते थे, लेकिन उसने कहा था कि वह सिलेक्टर्स में से एक है. अनुष्का शर्मा ने फारूख इंजीनियर के दावों पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी न समझी जाए.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी पोस्ट में फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) को जवाब देते हुए लिखा, “मनगढ़ंत और फर्जी खबरों से कैसे निपटा जाए, इस बारे में मेरी यह राय है कि चुप रहें और आलोचकों को बोलने दें. इसी प्रकार मैंने अपने 11 साल के करियर में चीजें संभाली हैं. मैं हमेशा अपनी चुप्पी की परछाईं में सच्चाई को खड़ा देखती हूं. वह झूठ को भी इतनी बार बोलते हैं कि वह भी आखिर में सच लगने लगता है और मुझे इस बात का डर है कि मेरे साथ आखिर क्या हो रहा है. मेरी चुप्पी की वजह से ही मेरे लिए बोले गए झूठ सच में बदलने लगे हैं, लेकिन आज इसका अंत होगा.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!