अंकिता ने सुशांत को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, बताया रिश्ते में जो कुछ भी गलत हुआ

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हम सब लोगों के बीच नहीं है, लेकिन उनकी यादें और उनके लिए हमारा प्यार हमेशा रहेगा। आज भी सुशांत के फैंस यह नहीं मान पा रहे हैं कि वह उनके बीच नहीं है। इस कठिन समय में सुशांत के परिवार के साथ सुशांत के फैंस और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने बखूबी साथ निभाया है।

Ankita Lokhande

सुशांत और अंकिता काफी दिनों तक एक दूसरे के साथ रहे और दोनों का रिश्ता अच्छी यादों के साथ आगे बढ़ा। दोनों का रिश्ता उनके धारावाहिक पवित्र रिश्ता जैसा ही था। दोनों अपने इस रिलेशन को लेकर बहुत इमानदार थे और शादी करने के बारे में भी सोच रहे थे। कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए और उनका यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया।

सुशांत के परिवार और फैंस को किया सपोर्ट

sushant ankita

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अंकिता ने सुशांत के परिवार और उनके फैंस का सपोर्ट किया और उनके साथ मिलकर कई कैंपेन भी चलाये। अंकिता के इसी समर्थन को कुछ लोगों ने गलत समझा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हम सभी देख सकते हैं कि इन दिनों अंकिता लोखंडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सक्रिय रहती है और हर छोटी बड़ी चीज को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अंकिता अपने जिंदगी के सुखद और कड़वे अनुभवों को वीडियो और फोटो के माध्यम से शेयर करती रहती है।

Ankita Lokhande sushant21

सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों में से कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि अंकिता जो भी सुशांत को लेकर कहती है या करती है वह सब एक दिखावा है। इन सभी लोगों का यह भी कहना है कि कैसे आप एक सच्चे रिश्ते से इस तरह आगे बढ़ सकते हैं। कुछ लोगों ने तो ट्रोल करते हुए यह तक कह दिया कि अंकिता ने ही सुशांत को छोड़ा था और अब उनके लिए बेवजह का दुख जता रहीं हैं। अंकिता भी इन सभी को अपने ही अंदाज में समय-समय पर जवाब देती रहती हैं।

उन्होंने सुशांत को नहीं सुशांत ने उन्हें छोड़ा

Ankita Lokhande sushant

बॉलीवुड बबल को दिए अपने साक्षात्कार में अंकिता लोखंडे ने यह खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी सुशांत को नहीं छोड़ा था। अंकिता ने अपने और सुशांत के ब्रेकअप को लेकर खुलकर बातें की। अंकिता ने बताया कि उन्होंने सुशांत के साथ के रिश्ते के लिए बहुत कुछ किया है जितना मैं उस समय कर सकती थी।

मैं वैसी लड़की नहीं हूं जो अपने पर्सनल रिलेशनशिप को सबके सामने लाकर उसका तमाशा बना दू। अंकिता ने कहा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत को दोष नहीं दे रही हूं सुशांत अपनी सोच से एकदम स्पष्ट थे। उन्होंने मुझे साफ कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में अभी और आगे जाना है इसलिए उन्होंने अपने काम को चुना और हम दोनों ने अपने रिश्ते को वही रोक दिया।

खुद को तैयार करने में 30 महीने लगे

Ankita-Lokhande-sushant1

अंकिता ने बताया कि उन्होंने ढाई वर्षो तक अपने आप को सुशांत से अलग होने के बाद तैयार किया है। मेरे दिमाग की स्थिति वैसी नहीं थी कि मैं इतना सब कुछ हो जाने के बाद तुरंत काम पर लौट सकूं। मैं अपने परिवार का शुक्रिया अदा करती हूं जिसने मुझे हर मुश्किल समय पर समर्थन दिया। सुशांत से अलग होने के बाद मैं पूरी तरह से बिखर चुकी थी और मुझे यह समझ नहीं आ रहा था कि अब मैं आगे क्या करूंगी।

sushant ankita pavitra rishta

एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से सुशांत और अंकिता एक रिलेशनशिप में बने थे। हालाकी धारावाहिक में भी वह एक दूजे के पवित्र रिश्ते में ही थे। पवित्र रिश्ता के बाद 6 साल तक दोनों एक दूसरे के प्यार में रहे लेकिन 2016 में दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह से विराम दे दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *