30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

नासा में दिखी भारतीय संस्कृति की झलक, तो कंगना ने भारतीय बहनों के लिए कही यह बात!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। कंगना सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही खुलकर अपना पक्ष रखते हुए नजर आ रही है। उन्हें पहले भी कई बार अपना पक्ष रखते हुए देखा है। लेकिन सुशांत सिंह मामले के बाद वे काफी ज्यादा खुल कर बोल रही है।

google news
kangana ranaut1

आअभिनेत्री आए दिन नए-नए मुद्दों को सोशल मीडिया के माध्यम से सभी के सामने रखती है। उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी कई बार अपनी बात रखी है। और इस मुद्दे को लेकर उन्होंने बॉलीवुड की कई दिक्कत कलाकारों को भी कटघरे में खड़ा कर दिया था। लेकिन कंगना जितनी बेबाक है। उतनी ही दिल से अच्छी भी है। और वे हर प्रतिभाशाली के लिए भी आगे आती है।

कौन हैं पूजा और प्रतिमा रॉय?

Pooja and Pratima Roy

ऐसा ही कुछ कंगना ने इस बार किया। हाल ही में भारतीय मूल की दो प्रतिभाशाली बेटियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि यह दोनों ही नासा में इंटर्नशिप (Moon to Mars) कर रही है। वहीं इन दोनों को नासा में देख कर लोगों को उन पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। और सभी दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं बता दें कि इन दोनों का नाम पूजा और प्रतिमा है। और यह दोनों वायरल फोटो में नासा की स्वेट शर्ट पहने नजर आ रही हैं।

Pooja and Pratima Roy

और इस दौरान दोनों ने भारतीय संस्कृति को भी अपनाया है। और दोनों ने बिंदिया भी लगा रखी है। वहीं उनके पीछे कई हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियां रखी हुई है। वहीं इस दोनों प्रतिभाशाली बेटियों की तस्वीर को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शेयर किया है। और अपने कैप्शन में बहुत अच्छी बातें भी लिखी है। कंगना ने लिखा, ‘हिंदुओं के विराट स्वरूप को देखकर अच्छा लग रहा है। नासा की सबसे अच्छे वैज्ञानिक भी बिंदी लगाए नजर आ रही है।

google news
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1373465115509497864

नासा के खास मिशंस से जुड़ी हैं दोनों

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इन दोनों की तस्वीर किसी ने शेयर की हो इससे पहले भी नासा की कैथी ल्युदर्स ने दोनों पूजा और प्रतिमा राय की तस्वीरें शेयर की थी। जो हम सबके लिए गर्व की बात है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles