Categories: बॉलीवुड

Viral Video: अंकिता लोखंडे का मदहोश डांस हुआ वायरल, SSR के फैंस ने ट्रोल कर रखी यह मांग

छोटे पर्दे के सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक बार फिर चर्चा में है। अंकिता लोखंडे अपने सोशल अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ शेयर करते रहती है।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया जिसके कारण वह फिर से चर्चा में बन गई है। अंकिता लोखंडे ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको ट्रोल करने लगे हैं।

Watch Video – https://www.instagram.com/p/CJvtfrLFHqi/

सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में अंकिता लोखंडे एक परी की तरह लग रही है। अंकिता लोखंडे ने वीडियो में कब तक छुपाए यह बेखुदी गाने पर मदमस्त होकर डांस किया है। डांस करते हुए अंकिता का अंदाज देखने लायक है। अंकिता के फैंस द्वारा वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसे दो लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

SSR फैंस ने की मांग

अंकिता लोखंडे के फैंस को यह वीडियो पसंद आना ही था लेकिन सुशांत के फैंस ने इस वीडियो को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। वीडियो के कमेंट में अंकिता के फैंस और सुशांत के फैंस के बीच जमकर कमेंट बाजी हुई है। कुछ यूजर्स ने उन्हें उनके फ्लैट को लेकर ट्रोल किया तो वही सुशांत के फैंस ने उन्हें फेक लेडी बताया। कुछ लोगों ने कमेंट में अंकिता लोखंडे से यह मांग की है कि वह SSR के गाने पर भी डांस करके अपना वीडियो शेयर करें।

कुछ दिनों पहले अंकिता अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो को लेकर चर्चाओं में थी और काफी ट्रोल भी हुई थी। कारण यह था कि उस वीडियो में सुशांत केस में संदिग्ध संदीप से दिखाई दिए थे। संदीप सिंह के वहां उपस्थित होने पर सुशांत के फैंस ने अंकिता से कई सवाल भी किए थे। इस वीडियो को देखने के बाद यह लग रहा है कि अंकिता सुशांत को भूल कर आगे बढ़ चुकी है और इन बातों पर ध्यान देना बंद कर दिया है।

Leave a Comment