अल्लू अर्जुन की 4 साल की बेटी करने जा रहा है टॉलीवुड में डेब्यू, पिता ने पोस्ट लिख दी शुभकामनाएं

फिल्मी दुनिया के सितारों के बच्चे भी उनकी तरह ही बड़े होकर फिल्मों में आना पसंद करते हैं। जिसकी तैयारी वे बहुत छोटी उम्र से ही करना चालू कर देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हर इंडस्ट्री की फिल्मों में छोटे-छोटे बच्चे किसी न किसी किरदार को निभाते हुए नजर आ जाते हैं, और यही बच्चे बड़े होकर फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम करने में सफल होते हैं।

Allu Arjun

अब हाल ही में तेलुगु फिल्म के मशहूर कलाकार अल्लू अर्जुन बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि उनकी 4 साल की बेटी बहुत जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली है। इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही या उनकी चौथी पीढ़ी रहेगी जो फिल्मों से जुड़ने जा रही है। अल्लू अर्जुन की बात की जाए तो व्वे सुपरस्टार है उनकी फिल्में देखना लोका से ज्यादा पसंद करते हैं।

Allu Arjun Family

उन्होंने बाकायदा अपनी बेटी के इस तरह फिल्मों में आने को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी की तस्वीर साझा करते हुए बड़ा सा नोट भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उनकी बेटी जल्द ही इंडस्ट्री में अपने कदम रखने जा रही है। इसके लिए उनका पूरा परिवार काफी ज्यादा खुश है। अल्लू अर्जुन द्वारा शेयर किया गया यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है और लोग इस नन्ही सी गुड़िया को इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी इस क्यूट सी दिखने वाली बेटी का नाम अरहा जो जल्द ही फिल्म शकुंतलम में दिखाई देंगी। और इस फिल्म से वे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है। बता दें कि उनके पिता काफी सफल कलाकार है आज उनकी फैन फॉलोइंग से ही उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। लोग उनकी फिल्म देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उन्होंने पिछले काफी समय से इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)


अल्लू अर्जुन का पूरा परिवार इस नन्ही परी को मनोरंजन दुनिया में कदम रखने को लेकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहा है और सब यही कामना कर रहे हैं कि उनके पिता अल्लू अर्जुन की तरह बेटी भी अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बनाएगी। खेर यह तो बात की बात है लेकिन अभी तो सब बेसब्री से इस नन्ही बेटी का टेलीविजन पर आने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *