आखिर क्या वजह रही जो 15 साल बाद आमिर खान दूसरी पत्नी किरण राव हो रहे है अलग, बताई वजह

मनोरंजन दुनिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां रिश्ते बनना और टूटना एक सपने के बराबर होता है। यहां कई कलाकार रोजाना अपने नए रिश्ते का निर्माण करते हैं तो बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जो अपने सालों पुराने रिश्ते को एक पल भर में ही अलग कर देते हैं। मनोरंजन दुनिया से ऐसी खबरें आए दिन सामने निकल कर आती रहती है दुबई में हाल ही में अब बड़ी खबर यहां आ रही है जी आमिर खान और किरण राव ने भी अपनी आपसी सहमति से अलग होने जा रहे हैं।

kiran rao aamir khan divorce

बता दें कि अभी इन दोनों को अलग होने की वजह तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन हमेशा में निकलते ही आ रही है कि दोनों ने ही अपने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है यदि उनकी लव लाइफ की बात करें तो पिछले 15 सालों से यह दोनों ही साथ में रहते हुए आ रहे हैं लेकिन अचानक इन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kiran Rao Khan (@_kiranraokhan)


दोनों ने ही अलग होने से पहले एक बड़ा सा नोट भी जारी किया है। इसमे उन्होंने अपने 15 साल के सफर में जितने भी हसीन लम्हों को जिया है। उन सब के बारे में लिखते हुए तमाम जानकारी अपने फैंस के साथ में साझा की है। दोनों नहीं इस नोट में काफी कुछ लिखते हुए बताया है कि अब हम दोनों ही अपने आगे की जिंदगी को अलग अलग रहकर जीना चाहते हैं। यह पुरा लम्हा प्यार भरा रहा, ये हसीन पल हम दोनों को हमेशा हमें याद रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kiran Rao Khan (@_kiranraokhan)


इतना ही नहीं दोनों ने अपने तमाम फैंस का भी और दोस्तों का भी तहे दिल से शुक्रिया अदा करा है। जिनसे उनकी पिछले 15 साल में सबसे ज्यादा नजदीक आ रही है दोनों ने ही अपने बेटे को पालने का फैसला किया है उनके बेटे को मैं दोनों ही अपने अनुसार पा लेंगे और अब पति पत्नी नहीं एक पेरेंट्स बनकर उसकी देखभाल करेंगे।

kiran rao aamir khan divorce 1

बात करें दोनों की मुलाकात की तो आमिर खान की पहली मुलाकात किरण राव के साथ फिल्म लगान के दौरान हुई थी इस दौरान उन्होंने पहली बार एक दूसरे को देखा था जहां इस फिल्म में आमिर खान में रोल में नजर आए थे तो वही किरण राव असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में फिल्म लगान से जुड़ी हुई थी यहीं से दोस्तों की दोस्ती चालू हुई हो एक दूसरे को प्यार हो गया दोनों एक दूसरे के इतने ज्यादा नजदीक आ गए कि उन्होंने साल 2005 में शादी करली उनका एक बेटा आजाद राव खान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *