Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर खुल कर बोली करीना कपूर, हम यहां क्या आपकी….

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई बॉलीवुड हस्तियां शुरू से ही खामोश रही और खुद को इस मामले से दूर रखा। लेकिन आज 6 महीनों के बाद करीना कपूर ने इस मामले पर आगे होकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा की सुशांत के जाने के बाद हिंदी सिनेमा उद्योग की छवि को जिस तरह से कहरब बताया जा रहा है उससे वो बुरी तरह आहात है। एक डिजिटल कार्यक्रम में करीना ने कहा कि हिंदी सिनेमा को लेकर संवेदनहीनता प्रदर्शित हो रही है वह चिंताजनक है।

सुशांत के जाने के बाद हिंदी सिनेमा उद्योग पर से पर्दा उठाने लगा और परदे के पीछे की कहानी सामने आने लगी। हिंदी सिनेमा को जनता का विरोध झेलना पड़ भी रहा है। करीना से पूछा गया की क्या आपको ऐसा नहीं लगता कि भारतीय सिनेमा को ओर अधिक स्पष्ट और साहसी होना चाहिए ? करीना ने जवाब दिया कि आप सभी को दिख रहा है किस तरह से हिंदी सिनेमा को निशाना बनाया जा रहा है। आपने किसी भी मुद्दे पर अपनी रॉय दी तो उसको मुद्दा बनाकर आपकी आलोचना शुरू कर दी जाएगी और आपने कुछ नहीं कहा तो भी आपकी आलोचना होगी।

हमे दीपिका जैसे लोग चाहिए

करीना ने कहा की अगर आपने किसी भी मामले पर कुछ भी कहा तो आपको ट्रोल किया जायेगा, इसलिए कलाकारों ने चुप रहना ही ज्यादा सुरक्षित समझा। यह चिंताजनक है कि जो उद्योग आप सभी को मनोरंजन देता आया है आज आप उसको ऐसा बता रहे है जैसे वो किसी के रहने लायक ही न हो।

करीना के कहा की आज सभी चुप है क्योंकि उनकी कही हर बात को निशाना बनाया जाता है आलोचना की जाती है। ये वही लोग है जो हिंदी सिनेमा की छवि को ख़राब करना चाहते है जिससे हिंदी सिनेमा उद्योग को लेकर लोगो में नकारात्मकता बढ़ जाये। यहाँ सभी लोग जनता का मनोरंजन करने के लिए है हम ऐसा कोई काम नहीं करते जिससे यहां का माहौल ख़राब हो।

(इनपुटः एजेंसी)

Leave a Comment