अंकिता लोखंडे की बर्थडे पार्टी में दिखे संदीप सिंह तो नाराज हुए सुशांत के प्रशंसक

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने शनिवार को अपना 36वां जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। अंकित ने जन्मदिन के उपलक्ष्य में बहुत बड़ी पार्टी आयोजित करी थी, जिसमे बॉलीवुड और छोटे परदे के कई चेहरों को आमंत्रित किया था। जन्मदिन होने के कारण अंकित बहुत खुश नजर आ रही थी, पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड राहुल और माँ भी थी। जन्मदिन पर मस्ती करते हुए डांस भी हुआ था, सभी लोगो ने जमकर डांस भी किया। ऐसे ही एक डांस में अंकित और रश्मि देसाई के साथ सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह भी नजर आये। फिर जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आये सुशांत के फैंस नाराज हो गए और कहने लगे देखो क्या नौटंकी चल रही है किसी को कोई दुःख ही नहीं है।

रश्मि के साथ खूब नाची अंकिता

जन्मदिन की पार्टी में रश्मि देसाई और अंकिता लोखंडे ने नोरा फतेही के प्रचलित गाने “गर्मी” पर जमकर डांस किया। इस वीडियो में अंकिता ने जैसे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को शामिल करने की कोशिश की तो वीडियो में सुशांत के दोस्त संदीप सिंह नजर आ गए। हालांकि पूरी पार्टी में संदीप छुपते नजर आये लेकिन इस वीडियो में वो चुप नहीं सके और वीडियो में नजर आ ही गए।

वीडियो देख राजा हुए फैंस

वीडियो को देख कर सुशांत के फैंस बहुत दुखी हुए और कहने लगे की यहाँ सुशांत के नाम का सहारा लेकर सब अपनी रोटियां सेक रहे है। एक यूजर ने कहा “सस्ते नशे, सुशांत सिंह राजपूत कभी आपके लीग का रहा ही नहीं। अंकिता यहीं है, वह भी संदीप सिंह जैसे लोगों के साथ।” एक और यूजर लिखते हैं, “वाह, क्या दुख है सुशांत सिंह राजपूत के जाने का, सब नौटंकी हैं। यहां भरे पड़े हैं, इंसाफ मिला भी नहीं और डांस चालू।”

आप सभी जानते ही है कि संदीप सिंह कहते है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के सच्चे दोस्त है। संदीप सिंह का नाम सुशांत के मामले में कई बार सुर्खियों में भी रहा है। कई महत्वपूर्ण स्थितियों में हम सभी ने संदीप को सुशांत के आसपास मौजूद पाया था, लेकिन कोई ख़ास तथ्य नहीं मिलने से संदीप बच गए। यहाँ तक की जब अंकित लोखंडे पुलिस से मिलने सुशांत के घर आयी थी तब भी संदीप अंकिता के साथ ही थे। इससे साबित तो यही होता है अंकित और संदीप की गहरी मित्रता है।

आप को बता दे की ये वही अंकित है जिन्होंने एक टीवी चैनल पर अपने साक्षात्कार में दावा किया था कि सुशांत कोई भी गलत कदम नहीं उठा सकते है। बाद में उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर भी उंगलिया उठाई थी और साक्षात्कार में हाथ जोड़कर सुशांत को न्याय दिलाने की अपील करते नजर आयी थी। लेकिन आज 5-6 में ही अंकिता के चेहरे से सुशांत का नजर दूर होने लगा और वो ज़िन्दगी में आगे बढ़ने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *