27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

अभिनेता सानंद वर्मा दिन में चलते थे 50 किलोमीटर पैदल और रात में सोते थे भूखे, पढ़े संघर्ष की कहानी

मनोरंजन दुनिया में अपने करियर को बनाने के लिए हजारों युवा छोटे-छोटे शहरों से निकलकर माया नगरी मुंबई आते हैं। वही सभी के दिल में हजारों ख्वाहिशें रहती है सभी यही सोचते हैं कि मनोरंजन दुनिया में एक बार कदम रखने के बाद वह कई बड़े मुकाम को हासिल करने में सफल रहेंगे। लेकिन यह बात सुनने और कहने में जितना सरल लगती है उतना होती नहीं है। मनोरंजन दुनिया की चकाचौंध में लोगों को कई तरह के पापड़ बेलने पड़ते हैं तब जाकर बड़ी मुश्किल से ग्लैमर इंडस्ट्री में एंट्री मिलती है।

- Advertisement -

Saanand Verma

आज हम मनोरंजन दुनिया के एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने कई परेशानियों का सामना किया तब जाकर आज इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं इतने ही नहीं उन्होंने अपनी अदाकारी से आज घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। आपने मशहूर कॉमेडियन शो भाभी जी घर पर है तो देखा ही होगा जहां विभूति लाल और तिवारी जी की जुगलबंदी लोगों को काफी ज्यादा एंटरटेनमेंट करने के लिए काम आती है। क्योंकि ज्यादातर करैक्टर कॉमेडी करते हुए ही नजर आते हैं।

शो में आपने अनोखेलाल सक्सेना को भी जरूर देखा होगा आज भाभी जी घर पर है शो में अपनी अदाकारी से घर-घर में पहचान बनाने वाले अनोखीलाल सक्सेना ने यहां तक पहुंचने के लिए कई बड़ी परेशानियों का सामना किया है। उनका असली नाम सानंद वर्मा है जो पिछले 2015 से इस शो में अपनी अदाकारी से लोगों को हंसा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने यहां तक के करियर से जुड़ी तमाम जानकारियों को सभी के साथ में साझा किया है।

जब कलाकार एक्टिंग का सपना लेकर मायानगरी मुंबई आए थे। उस समय ना तो उनके पास रहने को घर था और ना ही ज्यादा पैसे आलम यह था कि उन्हें रात गुजारने के लिए मेडिकल फैक्ट्री में सोना पड़ा। इतना ही नहीं उन्होंने आगे इंटरव्यू में बताया कि ज्यादा पैसे ना होने के कारण अबे तकरीबन 50 किलोमीटर दूर जाकर ऑडिशन दिया करते थे मुंबई आने के बाद उन्होंने काफी परेशानियों का सामना किया है कई रातें उनकी बिना खाए भी गुजरी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saanand Verma (@saanandverma)


इतना ही नहीं अपने संघर्ष भरे दिनों को याद करते हुए कलाकार ने बताया कि जब मुंबई आए थे तब उनके पास में है 100 रुपए थे जो की माया नगरी में रहने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मुंबई जैसे शहरों में काम पाने के लिए बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है बेबी उन्हीं में से एक हैं जिन्होंने बहुत संघर्ष किया तब जाकर कहीं इस इंडस्ट्री में काम मिल पाया है अबे कहीं रात दवा फैक्ट्रियों में सोए हैं इतना ही नहीं पैसे ना होने के कारण कई रात बिना खाए गुजारी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saanand Verma (@saanandverma)


लेकिन एक बार काम मिलने के बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बता दे कि सानंद वर्मा छोटे पर्दे के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाइए हैं। कलाकार को आपने छिछोरे, मर्दानी जैसी फिल्मों में भी देखा होगा इतना ही नहीं अभी अपने करियर में कई पड़ी वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। और साल 2015 से भाभी जी घर पर है शो में अपनी अदाकारी दिखा रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!