अक्षय कुमार को बेहतर बताने पर भड़के अभिषेक बच्चन, मामला नेपोटिज़्म से है जुड़ा

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते है और अपनी विचार शेयर करते रहते है। अभिषेक बच्चन के विचार और जवाब वायरल होते रहते है। ऐसा की एक मामला सामने आया है जो की अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ है। फिल्म एग्जिबिटर अक्षय राठी ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया जो की जूनियर बच्चन साहब को पसंद नहीं आया, और अभिषेक के दिए गए जवाब को लेकर वो एक बार फिर ट्रोल होने लगे। यूजर्स को लगा की अभिषेक बच्चन अक्षय कुमार की तारीफ सहन नहीं कर पा रहे है। जबकि अभिषेक का कहने का ये मतलब बिलकुल भी नहीं था।

अक्षय की तारीफ में किया था ट्वीट

अक्षय राठी जो की एक फिल्म एग्जिबिटर है उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि “कमाल है कि कैसे अक्षय कुमार एक पूरी फिल्म की शूटिंग को उस समय तक खत्म कर देते हैं, जब दूसरे सितारे एक छोटा सा शॉट करने में पूरा वक्त खत्म कर देते है, जबकि उन्हें इसमें एक छोटे से दृश्य में अभिनय करने की जरूरत होती है! और इतना ही नहीं, उनकी अधिकतर फिल्म बड़ी हिट बन जाती है! सभी अभिनेताओं को ‘योजना’ बेहतर बनाने की आवश्यकता है”!

अक्षय राठी के ट्वीट के तुरंत बाद अभिनेक ने नाराजगी जताई और कहा यह सही नहीं है हर इंसान अलग होता है। प्रत्येक व्यक्ति अलग अलग चीजों से प्रेरणा लेता है। उसी तरह प्रत्येक इंसान का काम करने का तरीका और गति काम या ज्यादा होती है।

अभिषेक ने दिखाया अपना काम

अभिषेक के जवाब पर एक यूजर ने लिखा की अगर कोई सही बात कहे तो उसकी हमें तारीफ करना चाहिए। मैं मंटा हु की आपको बुरा लग रहा है क्योकि आपके काम करने की गति धीमी है। जिसके जवाब में अभिषेक ने लिखा लॉक डाउन के समय मैंने भी काम किया है जिनमे 1 वेब सीरीज, 1 डॉक्यूमेंट्री और 3 फिल्में है। इन सभी को देखकर मुझे नहीं लगता की मेरे काम करने की गति धीमी है।

हद तो तब हो गयी जब एक यूजर ने लिखा कि अभिषेक तो खुद नेपोटिज़्म की देन है और अक्षय का आकलन कर रहे है। फिर अभिषेक ने सफाई दी और कहा यहाँ कोई किसी का आकलन नहीं कर रहा साहब आपके अक्की भैया की काम के प्रति नैतिकता और व्यावसायिकता कमाल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *