आमिर खान की बेटी इरा खान का खुलासा 14 साल की उम्र हो गई थी योन शोषण का शिकार!

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जिन्हें इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है। जिन्होंने आज इंडस्ट्री में अपने लेवल को एक अलग ही ढंग से बनाया हुआ है। बता दें कि उनकी फिल्म के लिए फ्रेंड्स को सालों साल इंतजार करना पड़ता है दरअसल,बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आमिर खान की जिन्होंने अपनी अदाकारी और फिल्मों में काम करने के तरीके से लोगों के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है।

Ira Khan

यही कारण है कि उनकी फिल्म देखने के लिए लोग आज भी इतने ज्यादा उत्साहित रहते हैं। लेकिन पिछले काफी समय से आमिर खान अपनी आने वाली फिल्मों में लगे हुए हैं। और उनके फैंस को जल्द ही उनकी एक और शानदार फिल्म देखने को मिल सकती है। लेकिन फिलहाल तो अपनी बेटी इरा खान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि उनकी बेटी ने खुलासा किया था कि वे ट्रेनर नुपूर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

बॉलीवुड दुनिया से रहती है दूर

आमिर खान अपनी अदाकारी को लेकर जितने ज्यादा फेमस है उनकी बेटी फिल्मी दुनिया से उतनी ही ज्यादा दूर इरा खान को बचपन से ही म्यूजिक से खास लगाव है। इसलिए इरा खान ने म्यूजिक में क्रिएटिव, प्रोडक्शन और मैनेजमेंट करने के लिए राम संपत की टीम चुनी थी और उनके साथ काम भी किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


रियल लाइफ में भी आमिर खान और इरा खान की बहुत अच्छी बनती हैं। और अक्सर दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर होती है। हाल ही में इरा खान ने अपना 24व जन्मदिन मनाया है। वहीं दिन को खास मनाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड नुपूर ने उनकी एक थ्रोबेक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया था। जिसे देख इरा खान काफी ज्यादा खुश हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


बता दें कि इरा खान पिछले कुछ समय से ही इतनी ज्यादा हाईलाइट हो रही है। क्योंकि वे बॉलीवुड से दूर है तो उनसे जुड़ी ज्यादा बाते सामने नहीं आती हैं। लेकिन पिछले दिनों इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी बातों को शेयर किया था। जिससे सभी अंजान थे। इरा खान ने बताया कि वे क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि जब वे 14 साल की थीं, तब जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था।

Aamir khan with kiran Ira khan

उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उनको उस समय इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है। और उनके साथ इस तरह की हरकत करने वाले उनके पहचान के थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *