20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

Boyfriend नूपुर शिखरे के साथ बर्फ में रोमांटिक हुई Aamir Khan की लाडली Ira khan, फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मनोरंजन दुनिया से जुड़े कलाकार हमने रिश्ते को लेकर लाखों कोशिशें कर ले लेकिन वे इस राज को छुपा नहीं पाते हैं आए दिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों के राज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंच ही जाते हैं। वहीं फैंस भी अपने पसंदीदा कलाकारों के राज जानने के बेहद ही इक्छुक रहते हैं। लेकिन आज हम जिस लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

- Advertisement -

Ira Khan Nupur Shikhare between snow 2

उन्होंने अपनी लवस्टोरी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। जिसके लिए आज भी वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं। आमिर खान की लड़की मायरा खान की जिन्होंने अपने लाइफ पार्टनर के बारे में खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया था। शुरुआत में नुपुर शिखरे और आयरा खान ने अपने रिश्ते को छिपाने की लाख कोशिश की।

बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग इरा खान

Ira Khan Nupur Shikhare between snow 1

लेकिन दोनों ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए और जैसे ही दोनों का ही रिश्ता सब लोगों के सामने आया तो सब इस रिश्ते के बारे में जानकर हैरान रह गए। अपने रिश्ते का खुलासा करने के बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। अब नुपूर और आयरा खान की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर मौजूद है। हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों बर्फ में किस तरह से रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

बता दें कि दोनों ही बर्फबारी कर लो तो उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं तस्वीरें सामने आने के बाद से ही खूब वायरल हो रही है कपल को काफी ज्यादा फैंस का प्यार भी मिलता है दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है नूपुर और आयरा स्नोफॉल का खूब आनंद उठा रहे हैं इस दौरान दोनों ने सर्दी से बचने के लिए काफी गर्म कपड़े भी पहने हुए हैं जिसमें दोनों काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं इस दौरान की दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है और फैंस इन पर जमकर कमैंट्स भी कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!