24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

जल्द मुंबई में सात फेरे लेने वाले हैं Ranbir Kapoor और Alia bhatt, रणधीर कपूर और महेश भट्ट ने लिया फैसला

एक के बाद एक फिल्मी दुनिया के सितारे शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने से 5 साल छोटे अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी की है दोनों की शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के और भी कई कलाकारों के नाम धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी चर्चाएं तेज हो चुकी है।

- Advertisement -

Alia Bhatt Ranbir Kapoor

मुंबई में ही होगी रणबीर आलिया की शादी

बता दें कि दोनों इसी साल शादी करने वाले थे। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते इसे पोस्टपोन करते हुए अप्रैल 2022 में कर दिया गया था। दोनों ही कलाकारों की शादी को लेकर कुछ खबरें सूत्रों के अनुसार सामने आई है मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही कलाकार अपनी शादी को मायानगरी मुंबई में ही करेंगे। बता दें कि हर कलाकार का सपना होता है कि उसकी शादी ऐतिहासिक और दूसरों से अलग हो इसके लिए वे करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाते हैं और इस कुछ स्पेशल करते हैं।

Ranbir Alia Wedding Announce 2

हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए 700 साल पुराने किले में सात फेरे लिए जो कि अपने आप में ऐतिहासिक है। वहीं सूत्रों ने यह भी बताया है कि दोनों ही कलाकार अपने परिवार वालों के चलते अपनी शादी को मुंबई से बाहर नहीं करने वाले हैं दोनों माया नगरी में रहते हुए ही शादी के बंधन में बनेंगे इतना ही नहीं वह अपनी शादी को ज्यादा बढ़ा और ऐतिहासिक भी नहीं बनाने वाले हैं चंद लोगों की मौजूदगी में दोनों कलाकार की शादी होने वाली है।

कटरीना-विक्की से बिलकुल अलग होगी शादी

Ranbir Alia Wedding Announce 1

हालांकि दोनों की शादी की खबरों को लेकर जो चर्चाएं चल रही है ऐसा माना जा रहा है कि नया साल चालू होते ही दोनों की शादी को लेकर तैयारियां चालू हो सकती है लेकिन अभी तक दोनों ही परिवार की तरफ से कोई भी ऐसा आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है सूत्र बताते हैं कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट फिलहाल कहीं जाने की स्थिति में नहीं है उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है इस वजह से भी वह डेस्टिनेशन शादी नहीं करना चाहते हैं।

Ranbir Alia Wedding Announce 3

वहीं खबरें तो यह भी है कि रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर की भी हालत इतनी ज्यादा ठीक नहीं है कि वे ट्रैवल करते हुए कहीं बाहर जा सके बताया जा रहा है कि अपने परिवार वालों का पूरा ध्यान रखते हुए दोनों ही कलाकारों ने अपनी शादी को मुंबई में रहते हुए ही संपन्न करने का विचार बनाया है। खबरें तो यहां भी आई है कि दोनों की शादी को लेकर लगभग इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। सिर्फ दोनों परिवार का मुहूर्त और तारीख का इंतजार कर रहे हैं बता दें कि दोनों ही अक्सर अपने बन रहे नए मकान को विजिट करते हुए दिखाई देते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!