एक विलन रिटर्न के साथ शुरू हो रही Arjun Kapoor की नई प्रेम कहानी, Malaika Arora को छोड़ इस अभिनेत्री के साथ कर रहे हैं मौज

Follow Us
Share on

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म एक विलन रिटर्न के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था जिसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नजर आए थे लेकिन इस बार एक विलन रिटर्न में सभी किरदार बदलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस बार आपको जॉन इब्राहिम (John Abraham) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिलने वाले हैं।

New WAP

Ek Villain Return Cast

फिल्म से जुड़ी ज्यादातर जानकारियां लोगों के सामने आ चुकी है बस आप सभी चाहने वाले फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की जोड़ी लोगों को काफी कंफ्यूज करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि दोनों अक्सर फिल्म शूटिंग के समय भी एक साथ समय बिताते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं अब भी फ्री समय में दोनों एक दूसरे के साथ इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA SUTARIA 🦋 (@tarasutariax_fc)

तारा सुतारिया के साथ अर्जुन कपूर का यह लगाव लोगों को बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा है। अब मलाइका और अर्जुन कपूर को लेकर भी कई तरह की बहस छिड़ गई है। बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और हमेशा एक दूसरे के साथ ही नजर आते हैं। लेकिन फिलहाल तो अर्जुन कपूर तारा सुतारिया पर लट्टू होते हुए नजर आ रहे हैं।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNews (@bollywoodnews_news)

हाल ही में उनके कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे। जिसमें दोनों एक साथ काफी मौज उड़ाते हुए दिखाई दिए थे। बता दें कि फिल्म से जुड़े कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं और जिस तरह से फिल्म का पोस्टर सामने आया है ऐसे में लोगों की उत्सुकता इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।


Share on