‘बचपन का प्यार’ गाने वाले सहदेव अब ठुमके लगाते आए नजर, फैंस बोले-फिर से मौज करदी, देखे वीडियो

Follow Us
Share on

सोशल मीडिया से रातों-रात लोगों के बीच में स्टार बने सहदेव दर्दो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। जहां बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना गाना गाकर लोगों के बीच में रातों-रात बड़े स्टार बनने के बाद से ही सहदेव ने लोगों के बीच में अपनी काफी ज्यादा लोकप्रियता बना ली है। इस गाने के बाद बाद से ही सहदेव लोगों द्वारा खूब ज्यादा पसंद किए जाते है।

New WAP

sahdev dirdo

यही कारण है कि सहदेव अपने दूसरे वीडियो को लेकर भी लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। बीच में भी सहायक के कुछ वीडियो सामने आए थे जिसमें वे कभी छत्तीसगढ़ी गाना तो कभी फेमस वेब सीरीज मनी हीस्ट का बेला चाओ गाते हुए नजर आए थे। सहदेव जी यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए थे लोगों द्वारा उनके इस अंदाज को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

बता दें कि हाल ही में सहदेव का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाना गाकर लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय होने वाले सहदेव अपनी डांस स्टाइल के लिए भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि उनका एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है जिसमें वे शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandip (@sandy.magare1918)

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि सहदेव कोलंबियाई सिंगर जे बल्विन के गाने ‘In Da Getto’ पर गजब का डांस कर रहे हैं। सहदेव की डांस स्टाइल सभी को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अब इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं यूजर का तो कहना है कि गाने के बाद शादी में डांस में भी मौज कर दी। सोशल मीडिया से लोगों के बीच में लोकप्रिय बने सहदेव अब सोशल मीडिया पर ही काफी ज्यादा पॉपुलर होते जा रहे हैं।


Share on