पत्नी नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक ने लिखी इमोशनल पोस्ट,मुझे अगस्त्य के रूप में सबसे बेहतरीन तोहफा दिया है

Follow Us
Share on

भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने परिवार के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का बर्थडे भी था, वे 29 साल की हो गई हैं। इस दिन को खास मानते हुए हार्दिक पंड्या ने उन्हें बेहद ही क्यूट स्टाइल में बर्थडे विश किया। दरअसल, हार्दिक सोशल मीडिया पर अक्सर रोमांटिक और एन्जॉय वाली फोटो शेयर करते रहते हैं। लेकिन पत्नी नताशा का जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट कर नताशा को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

New WAP

Hardik with wife natasha

हार्दिक ने नताशा को कहा शुक्रिया

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “ हैप्पी बर्थडे माई बेबी, यह आपका जन्मदिन है लेकिन मुझे लगता है कि आपने मुझे अगस्त्य के रूप में सबसे बेहतरीन तोहफा दिया है…मैं ब्लेस्ड हूं.. साल दर साल एक साथ.’

Hardik daughter Agastya

हार्दिक का अपनी पत्नी को इस अंदाज में विश करना लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है। और उनकी यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। वहीं हार्दिक की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं और नताशा को बर्थडे भी विश कर रहे हैं। हार्दिक द्वारा शेयर की गई इस फोटो को लाखों बार लाइक किया जा चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि नताशा हार्दिक पांड्या की पत्नी के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री भी है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत प्रकाश झां की फिल्म सत्याग्रह से की थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 8 और नच बलिए जैसे रिएलिटी शोज भी किए।

New WAP


Share on