21.7 C
India
Tuesday, October 26, 2021

पत्नी नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक ने लिखी इमोशनल पोस्ट,मुझे अगस्त्य के रूप में सबसे बेहतरीन तोहफा दिया है

भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने परिवार के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का बर्थडे भी था, वे 29 साल की हो गई हैं। इस दिन को खास मानते हुए हार्दिक पंड्या ने उन्हें बेहद ही क्यूट स्टाइल में बर्थडे विश किया। दरअसल, हार्दिक सोशल मीडिया पर अक्सर रोमांटिक और एन्जॉय वाली फोटो शेयर करते रहते हैं। लेकिन पत्नी नताशा का जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट कर नताशा को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

Hardik with wife natasha

हार्दिक ने नताशा को कहा शुक्रिया

- Advertisement -

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “ हैप्पी बर्थडे माई बेबी, यह आपका जन्मदिन है लेकिन मुझे लगता है कि आपने मुझे अगस्त्य के रूप में सबसे बेहतरीन तोहफा दिया है…मैं ब्लेस्ड हूं.. साल दर साल एक साथ.’

Hardik daughter Agastya

हार्दिक का अपनी पत्नी को इस अंदाज में विश करना लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है। और उनकी यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। वहीं हार्दिक की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं और नताशा को बर्थडे भी विश कर रहे हैं। हार्दिक द्वारा शेयर की गई इस फोटो को लाखों बार लाइक किया जा चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि नताशा हार्दिक पांड्या की पत्नी के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री भी है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत प्रकाश झां की फिल्म सत्याग्रह से की थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 8 और नच बलिए जैसे रिएलिटी शोज भी किए।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!