iPhone 14 Price Drop : बिना सेल iPhone 14 पर मिल रहा है 12000 का जबरदस्त डिस्काउंट, चल रही है डील जल्द करें खरीदारी

Follow Us
Share on

iPhone 14 Price Drop : iPhone 14 को कम दाम में खरीदने के लिए आपको इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस फोन को खरीदने के लिए आपको किसी सेल की जरूरत नहीं है क्योंकि आईफोन 14 पर बिना सेल का बहुत बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। जी हां एक पॉप्युलर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर अब तक के सबसे लेटेस्ट और 5G सपोर्ट वाला आईफोन 14 पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। बिना किसी भी एक्सचेंज ऑफर के फोन ₹12000 सस्ता मिल रहा है। तो आइए जानते हैं आईफोन पर मिल रहे झील के बारे में सभी जानकारी…..

New WAP

₹12000 सस्ते में मिल रहा iPhone

आपको बता दें कि अभी के समय में फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 की कीमत 71900 रखी गई है।जबकि इस फोन की ओरिजिनल कीमत 79900 है यानी एमआरपी से 7901 रुपए में यह फोन कम मिल रहा है।लेकिन आप इस फोन की कीमत और भी कम कर सकते हैं।

आप अगर एचडीएफसी बैंक से इसकी खरीदारी करते हैं तो आपको ₹4000 की छूट मिल रही है यानी कि बैंक ऑफर के बाद फोन की कीमत ₹67999 रह जाएगी। वैसे फ्लिपकार्ट फोन पर 61 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी आपको दिया जाएगा। लेकिन ध्यान रहे कि एक्सचेंज बोनस की वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर भी निर्भर करेगी।

जानिए क्या है आईफोन 14 में खास

IPhone 14 5G सपोर्ट के साथ आता है साथ ही इसमें 14.1 इंच की super retina xdr display मिलती है। डिस्प्ले सिरेमिक शिल्ड से प्रोटेक्टर होती है और इसमें फिंगरप्रिंट रेजिस्टेंट कोटिंग भी मिल जाती है। बता दे की डिस्प्ले बारिश और निट्स तक की ब्राइटनेस सपोर्ट करता है।

New WAP

यह भी पढ़ें : महंगी हुई Flipkart से सामानों की खरीदारी, ऑनलाइन खरीदारी पर यह नया चार्ज लगाएगी कंपनी

कंपनी ने दावा किया है कि यह 6 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक रह सकता है। बता दें कि यह फोन A15 बायोनिक चिप सेट के साथ आता है और फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल के 2 रीयर कैमरा और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल के एक कैमरा दिए गए हैं। कंपनी का कहना है कि अगर एक बार इसे चार्ज कर लेंगे तो आप 20 घंटे तक का बैकअप पा सकते हैं।


Share on